NDTV Khabar

तेजस्वी यादव का आरोप- पिता लालू से मिलने नहीं दिया जा रहा, हो रही है साजिश, उनके कमरे में रोज पड़ रहे छापे

तेजस्वी यादव ने कहा कि उनके कमरे में रोज छापेमारी की जा रही है. तेजस्वी ने इसके लिए भाजपा (BJP) पर तानाशाही करने का आरोप लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी यादव का आरोप- पिता लालू से मिलने नहीं दिया जा रहा, हो रही है साजिश, उनके कमरे में रोज पड़ रहे छापे

लालू प्रसाद यादव. (फाइल तस्वीर)

पटना:

आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने आरोप लगाया है कि उनके पिता आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) से उन्हें मिलने नहीं दिया जा रहा है.  साथ ही कहा कि उनके कमरे में रोज छापेमारी की जा रही है. तेजस्वी ने इसके लिए भाजपा (BJP) पर तानाशाही करने का आरोप लगाया है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'कल शाम से रांची अस्पताल में ईलाजरत अपने पिता से मिलने की प्रतीक्षा में हूं लेकिन तानाशाही भाजपा सरकार नियमानुसार एक बेटे को अपने पिता से मिलने भी नहीं दे रही है. लालू जी के साथ साजिश की जा रही है. जेल सुरक्षा में और वो भी अस्पताल में ईलाजरत रहते उनके कमरे में रोज छापामारी हो रही है.'

लालू यादव परिवार में 'कलह': सर्वनाश की धमकी देते हुए किसे 'दुर्योधन' बता रहे हैं तेज प्रताप?


इसके साथ ही उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा, 'दो सप्ताह पहले डॉक्टरों ने जेल अधीक्षक को लालू जी का इको और X-Ray कराने को कहा था. लेकिन वह इसलिए नहीं हो पा रहा है कि उन्हें दूसरी बिल्डिंग में ले जाने के लिए सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराई जा रही है. यह अन्याय है. सही व्यवहार नहीं किया जा रहा है. यह सरासर मानवीय मूल्यों का उल्लंघन है.ट

बीमार पिता से न मिलने दिए जाने पर भड़के तेजस्वी यादव, बीजेपी की इससे की तुलना...

बता दें, हालही रांची के बिरसा मुंडा जेल के अधिकारियों ने बताया था कि उन्होंने स्थानीय पुलिस अधिकारियों के साथ मिलकर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के वार्ड की एक बार फिर जांच की. चारा घोटाले के मामले में सजायाफ्ता लालू न्यायिक हिरासत के तहत स्वास्थ्य आधार पर रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं. बिरसा मुंडा जेल के अधीक्षक अशोक कुमार चौधरी एवं उनके अन्य सहयोगियों ने बताया कि बुधवार को स्थानीय राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) स्थित लालू के वार्ड और कक्ष की जांच की गई, ताकि पता चल सके कि कहीं चुनाव आयोग के दिशानिर्देशों की अवहेलना तो नहीं हो रही.

सियासी अटकलों का खंडन कर बोले तेज प्रताप यादव- मेरी पार्टी RJD थी, है और रहेगी

बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने आरोप लगाया था कि लालू अपने राजनीतिक सहयोगियों के संपर्क में हैं और यह जेल नियमावली की अवहेलना है. सूत्रों ने बताया कि संभवत: इसी आरोप के मद्देनजर जेल के अधिकारी यह देखना चाहते थे कि जेल नियमावली का पालन हो रहा है कि नहीं.

बिहार : नीतीश कुमार सभाओं में कह रहे, मुझे 13 साल के काम की मजदूरी दीजिए

गौरतलब है कि स्थानीय मीडिया के एक हिस्से ने पहले भी लालू के रिम्स स्थित वार्ड में छापेमारी की खबर दी थी. जेल एवं पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वार्ड की जांच में कोई अवैध चीज नहीं बरामद की गई. उन्होंने बताया कि जेल नियमावली के अनुसार प्रत्येक शनिवार को अधिक से अधिक तीन व्यक्ति जेल अधिकारियों की अनुमति से लालू प्रसाद यादव से मुलाकात कर सकते हैं. लालू अस्पताल से फोन का इस्तेमाल नहीं कर सकते.

टिप्पणियां

तेजस्वी यादव ने लांच किया RJD का कैंपेन सांग- करे के बा, लड़े के बा - जीते के बा

Video: तेजप्रताप ने बनाई 'राबड़ी-लालू मोर्चा'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement