NDTV Khabar

तेजस्वी यादव का PM मोदी- नीतीश कुमार पर हमला, कहा- 23 मई के बाद 'डायनासोर' की तरह गायब हो जाएंगी ये दो पार्टियां...

तेजस्वी ( Tejashwi Yadav ) ने कहा कि भाजपा ने परिणाम के पहले ही हार मान लिया है. आलम तो यह है कि भाजपा के बड़े नेता कह रहे हैं कि बिना सहयोग के सरकार ही नहीं बना सकते.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी यादव का PM मोदी- नीतीश कुमार पर हमला, कहा- 23 मई के बाद 'डायनासोर' की तरह गायब हो जाएंगी ये दो पार्टियां...

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

पटना:

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मंगलवार को एक बार फिर पीएम मोदी (PM Modi) और सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला किया. उन्होंने (Tejashwi Yadav) कहा कि 23 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद भूचाल आएगा और दोनों पार्टियां 'डायनासोर' की तरह गायब हो जाएंगी. तेजस्वी ने कहा कि भाजपा ने परिणाम के पहले ही हार मान लिया है. आलम तो यह है कि भाजपा के बड़े नेता कह रहे हैं कि बिना सहयोग के सरकार ही नहीं बना सकते. मैं फिर आपको बताना चाहता हूं कि 23 मई के बाद भूचाल आएगा और दोनों पार्टियां डायनासोर की तरह गायब हो जाएंगी.

बीमार पिता से न मिलने दिए जाने पर भड़के तेजस्वी यादव, बीजेपी की इससे की तुलना...


तेजस्वी यादव ने इस बाबत एक ट्वीट भी किया. अपने ट्वीट में तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी हमारे गठबंधन को महामिलावटी बताते हैं. प्रधानमंत्री मोदी लिखकर दें कि वो चुनाव बाद किसी भी एनडीए (गैर राजग) पार्टी का सहारा नहीं लेंगे. उन्होंने आगे कहा कि बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को विपक्षी दल के महागठबंधन से कड़ी टक्कर मिल रही है. राजद बिहार में 19 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, जबकि महागठबंधन में शमिल अन्य दलों ने 21 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं. बिहार में लोकसभा के सभी सात चरणों में मतदान होना है. पांच चरणों का मतदान हो चुका है. छठे चरण में 12 मई और सातवें चरण में 19 मई को मतदान होना है. मतों की गिनती 23 मई को होगी.

बिहार : नीतीश कुमार सभाओं में कह रहे, मुझे 13 साल के काम की मजदूरी दीजिए

गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर हमला बोला हो. इससे पहले तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) ने राहुल गांधी के सामने लोगों से अपील की कि इस देश को प्रधानमंत्री के रूप में राहुल गांधी जैसा व्यक्ति चाहिए, जो गरीबों का हो. तेजस्वी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कथनी और करनी में फर्क है. वे प्रियंका चौपड़ा के रिसेप्शन में तो जा सकते हैं लेकिन किसी गरीब के घर जाने से बचते हैं. वहीं उनकी तुलना में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) न केवल गरीबों की बात करते हैं बल्कि गरीबों के साथ आने में भी उन्हें कोई दिक्कत नहीं है.

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर किया तंज, कहा - आशा है डीएनए ..

तेजस्वी ( Tejashwi Yadav ) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को न्याय योजना के लिए धन्यवाद दिया और कहा था कि इस योजना का सर्वाधिक लाभ गरीबों को मिलेगा. एक बार पैसा उनके खाते में आना शुरू होगा तो उससे राज्य की अर्थव्यवस्था पर भी अच्छा असर होगा. तेजस्वी ने इस मंच से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि उनकी शराब बंदी के कारण राज्य की अर्थव्यवस्था चौपट हुई है. लोग अभी भी शराब की होम डिलीवरी के कारण ब्लैक के दामों में शराब पीते हैं.

तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह को चेताया, 'दलित-पिछड़े एकजुट हैं.. कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे'

तेजस्वी ( Tejashwi Yadav ) ने सभा में भारतीय जनता जनता पार्टी के गिरिराज सिंह को चेताया. उन्होंने कहा कि यह देश किसी के बाप का देश नहीं है. यह गंगा-जमनी तहजीब की धरती है. किसी को भी साम्प्रदायिक आधार पर धमकी देना बंद करें.

टिप्पणियां

VIDEO : मानहानि पर सुशील मोदी बनाम तेजस्वी यादव



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement