तेजस्वी यादव ने सभी पार्टियों को चेताया, अगर इस बार रणनीतिक चूक हुई तो...

बीजेपी विरोधी खेमों के बीच बढ़ रहे मनमुटावों को देखते हुए तेजस्वी यादव ने सभी दलों से एक बार फिर एक जुट होने की अपील की है.

तेजस्वी यादव ने सभी पार्टियों को चेताया, अगर इस बार रणनीतिक चूक हुई तो...

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

पटना :

बीजेपी विरोधी खेमों के बीच बढ़ रहे मनमुटावों को देखते हुए तेजस्वी यादव ने सभी दलों से एक बार फिर एक जुट होने की अपील की है. ट्वीट करते हुए तेजस्वी ने कहा कि साल 2014 में लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि यह चुनाव निर्धारित करेगा कि देश  टूटेगा या रहेगा,दंगाई ताक़तें इस देश और संविधान को खंडित कर देंगी. उनकी वाणी एक हद तक सही साबित हुई.5 सालों में संविधान और संवैधानिक संस्थाओं के साथ तानाशाहों ने क्या-क्या खिलवाड़ किया यह किसी से छिपा नहीं है. 

नौकरियों के नाम पर तेजस्वी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, लिखा- बेरोजगारी पर आपका गला क्यों सूख जाता है?

उन्होंने लिखा कि संविधान और देश पर अभूतपूर्व संकट है. अगर अबकी बार विपक्ष से कोई रणनीतिक चूक हुई तो फिर देश में आम चुनाव होंगे या नहीं, कोई नहीं जानता? अगर अपनी चंद सीटें बढ़ाने और सहयोगियों की घटाने के लिए अहंकार नहीं छोड़ा तो संविधान में आस्था रखने वाले न्यायप्रिय देशवासी माफ़ नहीं करेंगे. साफ है कि तेजस्वी का इशारा उन पार्टियों की तरफ है जो सीटों के बंटवारे से असंतुष्ठ होकर अलग होने की बात कह रहे हैं. 

दस साल बाद एनडीए के मंच पर साथ होंगे पीएम नरेंद्र मोदी और नीतीश, तेजस्वी ने साधा निशाना; देखें - VIDEO

तेजस्वी ने अपनी पार्टी का उदाहरण देते हुए लिखा कि साल 2015 में चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी होते हुए भी हमने नीतीश कुमार को सीएम बनाया था. लेकिन उन्होंने जनादेश घोटाले से बचने के लिए जनादेश का ही चीरहरण कर दिया. बता दें कि कई पार्टियों में सामंजस्य इसलिए नहीं बैठ पा रहा है क्योंकि अपने-अपने राज्य में वो एक दूसरे के प्रतिद्वंदी है. इसी वजह से साथ लड़ने में उनकी दिलचस्पी नहीं दिख रही है.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: राहुल गांधी में PM बनने की योग्यता : तेजस्वी यादव