NDTV Khabar

चुनाव से पहले राहुल गांधी का बड़ा ऐलान: सत्ता में आए तो जीडीपी का 6 प्रतिशत धन शिक्षा पर खर्च करेंगे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि छोटा बच्चा भी बता देगा कि 500-1000 के नोट रद्द करने से क्या नुकसान होगा. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी दो हिंदुस्तान बनाने चाहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चुनाव से पहले राहुल गांधी का बड़ा ऐलान: सत्ता में आए तो जीडीपी का 6 प्रतिशत धन शिक्षा पर खर्च करेंगे

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा.

खास बातें

  1. राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
  2. कहा, उनका ध्यान सिर्फ 15-20 अमीरों पर
  3. सारा पैसा उन्हीं की जेब में डाल रहे हैं
नई दिल्ली :

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि छोटा बच्चा भी बता देगा कि 500-1000 के नोट रद्द करने से क्या नुकसान होगा. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी दो हिंदुस्तान बनाने चाहते हैं. एक 15-20 अमीरों का और दूसरा किसान, मजदूर और आदिवासियों का. दूसरा वर्ग अमीरों के लिए काम करे. क्या सपने देखने का हक सिर्फ अमीरों को है. राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी अनिल अंबानी, चोकसी को भाई कहते हैं. हमें दो हिंदुस्तान नहीं चाहिए. हम इसको करके दिखाएंगे.  

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी यूपी की अमेठी और केरल की वायनाड सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि हमारी सरकार आने पर जीडीपी का 6 प्रतिशत पैसा हम शिक्षा में लगाएंगे. नए कॉलेज-यूनिवर्सिटी बनाएंगे. स्कॉलरशिप देंगे. नए अस्पताल देंगे. नफरत मिटाकर देश को जोड़ने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि गरीबी मिटाना है, गरीब को नहीं. नरेंद्र मोदी गरीब को मिटाते हैं. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने टीआरएस पर भी हमला बोला और कहा कि ये नरेंद्र मोदी सरकार की मदद कर रहे हैं. सिर्फ कांग्रेस लड़ाई लड़ रही है.  


आखिर क्यों अमेठी के साथ-साथ केरल की वायनाड सीट से चुनाव लड़ने गए राहुल गांधी, जानें आंकड़ों का गेम

टिप्पणियां

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि हमारा एक ही लक्ष्य है नरेंद्र मोदी और बीजेपी को हराना. इनसे सिर्फ कांग्रेस लड़ सकती है. हमारी लड़ाई विचारधारा की है और हमें खरीदा नहीं जा सकता है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी रोजगार के मुद्दे पर कुछ नहीं बोलते हैं. हमारी सरकार ऐसे लोगों की मदद करेगी जो रोजगार दिलाएंगे. हमने अपने घोषणापत्र में साफ लिखा है कि हमारी सरकार बनी तो 3 साल तक किसी भी परमिशन की जरूरत नहीं होगी. 

Video: गरीबों को आज मदद की जरूरत है- कांग्रेस



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement