Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीएम योगी आदित्यनाथ का विवादित बयान, अरविंद केजरीवाल को 'लतखोर' कहा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभा में कहा- सबसे बड़ा अजूबा दिल्ली के मुख्यमंत्री स्वयं हो गए हैं, पता ही नहीं लगता कि वे मुख्यमंत्री हैं या धरना मंत्री

सीएम योगी आदित्यनाथ का विवादित बयान, अरविंद केजरीवाल को 'लतखोर' कहा

योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम दिल्ली में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया.

खास बातें

  • योगी आदित्यनाथ ने पश्चिमी और पूर्वी दिल्ली में सभाओं को संबोधित किया
  • बीजेपी उम्मीदवार प्रवेश वर्मा और गौतम गंभीर के लिए मांगे वोट
  • योगी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी बनाया निशाना
नई दिल्ली:

"सबसे बड़ा अजूबा दिल्ली के मुख्यमंत्री स्वयं हो गए हैं. पता ही नहीं लगता कि वे मुख्यमंत्री हैं या धरना मंत्री...क्या मुख्यमंत्री को धरने पर बैठना चाहिए. जब कोई सुधरता नहीं है, इसीलिए लोग उसे कहते हैं लतखोर. हर व्यक्ति फिर अपने तरीके से उसका जवाब देता है." उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने मंगलवार को दिल्ली (Delhi) में एक चुनावी सभा में यह विवादित बयान दिया.

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) के दौरान पहली बार दिल्ली पहुंचे योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पश्चिमी दिल्ली में बीजेपी (BJP) उम्मीदवार प्रवेश वर्मा (Pravesh Verma) के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. अनुभवी चेहरों के जरिए भीड़ को वोट में बदलने की परंपरा पुरानी है. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) राजनीति की पिच के लिए नए हैं...लिहाज़ा उनके लिए भी योगी पब्लिक के बीच बैटिंग करने आए.

पश्चिमी दिल्ली से पहले योगी आदित्यनाथ पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर के समर्थन में मंडावली पहुंचे और उनके लिए वोट मांगे.

योगी ने किया गौतम गंभीर के लिए चुनाव प्रचार, कहा- शानदार पारी की शुरुआत दिल्ली से हो

उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अजहर मसूद को वैश्विक आतंकवादी घोषित किया. उसकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है, कुत्ते की मौत मरेगा जैसे ओसामा मरा था. यह मोदी जी (PM Modi) की वजह से है...जब पाकिस्तान की बॉर्डर के अंदर आतंकियों के खिलाफ आपरेशन हुए तो कांग्रेस ने पूछा सबूत कहां है. टेररिज्म पर भी कांग्रेस पाकिस्तान की बोली बोलती नज़र आई.

VIDEO : दिल्ली के प्रचार में उतरे दिग्गज

पूर्वी दिल्ली में योगी के भाषण में आतंकवाद और मसूद अज़हर सबसे ऊपर थे और निशाना राहुल गांधी पर भी था. योगी ने कहा कि पाकिस्तान की सीमा के अंदर जाकर आतंकी ठिकानों के खिलाफ सैन्य कार्रवाई के बाद राहुल गांधी ने एक बार भी पीएम मोदी को बधाई नहीं दी.