छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी घोषित होने के बाद कमलनाथ के बेटे ने किया यह पहला ऐलान

नकुलनाथ ने कहा किसानों की कर्जमाफी और बेरोजगारी दूर करना मेरी प्रथम प्राथमिकता, पिता कमलनाथ की विकास की लहर को आगे ले जाएंगे

छिंदवाड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी घोषित होने के बाद कमलनाथ के बेटे ने किया यह पहला ऐलान

मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को छिंदवाड़ा से कांग्रेस का उम्मीदवार बनाया गया है.

खास बातें

  • छिंदवाड़ा में धुंआधार प्रचार कर रहे हैं नकुलनाथ और कमलनाथ
  • कमलनाथ छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से नौ बार सांसद चुने गए
  • नकुलनाथ ने दून स्कूल और अमेरिका के बोस्टन में शिक्षा ली है
भोपाल:

छिंदवाड़ा से मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ के नाम का बतौर कांग्रेस उम्मीदवार ऐलान हो गया. अपने नाम की आधिकारिक घोषणा होने के बाद शाम को वे प्रचार करके लौटे. इसके बाद छिंदवाड़ा स्थित कमलकुंज निवास में मीडिया से चर्चा करते हुए नकुलनाथ ने कहा कि उनके पिता कमलनाथ की विकास की लहर को आगे ले जाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी. साथ ही बेरोजगारी की समस्या और किसानों की कर्जमाफी को भी वे पूरी प्राथमिकता के साथ निभाएंगे.

आपको बता दें कि नकुलनाथ एवं उनके पिता सीएम कमलनाथ पिछले लगभग एक महीने से जिले भर में घूमकर धुंआधार प्रचार कर रहे हैं. वहीं बीजेपी अभी तक प्रत्याशी चयन के फेर में ही उलझी हुई है.

कांग्रेस ने कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को छिंदवाड़ा से दिया टिकट, MP के 12 उम्मीदवारों की LIST जारी

कमलनाथ छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से लगभग 38 सालों से सिर्फ एक बार की हार को छोड़कर नौ बार सांसद चुने गए. विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को मिली जीत के बाद अब वे प्रदेश के मुखिया बन गए हैं. इस वजह से छिंदवाड़ा से नकुल को टिकट मिला है.

VIDEO : मध्यप्रदेश में रोजगार योजना का बजा बैंड

नकुलनाथ की प्राथमिक शिक्षा अपने पिता की तरह ही दून स्कूल में हुई है. इसके बाद उन्होंने अमेरिका में बोस्टन से पढ़ाई की है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com