भाजपा सांसद उदित राज की धमकी: टिकट नहीं मिला तो छोड़ दूंगा बीजेपी

उत्तर पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद उदित राज ने मंगलवार को कहा कि अगर उन्हें लोकसभा चुनाव में उम्मीदार के रूप में नहीं उतारा गया तो वह पार्टी से इस्तीफा दे देंगे.

भाजपा सांसद उदित राज की धमकी: टिकट नहीं मिला तो छोड़ दूंगा बीजेपी

बीजेपी सांसद उदित राज (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद उदित राज ने मंगलवार को कहा कि अगर उन्हें लोकसभा चुनाव में उम्मीदार के रूप में नहीं उतारा गया तो वह पार्टी से इस्तीफा दे देंगे. भाजपा दिल्ली की छह सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर चुकी है, लेकिन अभी उत्तर पश्चिमी दिल्ली से उम्मीदवार घोषित नहीं किया गया है. 

उदित राज ने ट्वीट किया, "मैं टिकट मिलने का इंतजार कर रहा हूं. अगर मुझे टिकट नहीं दिया गया तो मैं पार्टी को अलविदा कह दूंगा." उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा- मैं अब भी आशान्वित हूं कि मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र और बीजेपी से नामांकन दाखिल करूंगा, जहां मैंने काफी मेहनत की है. मुझे उम्मीद है कि मुझे बीजेपी द्वारा ही बीजेपी छोड़ने पर मजबूर नहीं किया जाएगा. 

सांसद के करीबी सूत्रों ने बताया कि अगर उन्हें टिकट नहीं दिया गया तो भी वे चुनाव लड़ेंगे. सूत्रों ने कहा कि उस स्थिति में वह पार्टी छोड़ने के बाद अपना नामांकन दाखिल करेंगे.

अब तक बीजेपी दिल्ली की सात सीटों पर 6 उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए उम्मीदवारों की एक और सूची जारी (BJP List) की. बीजेपी ने इस सूची (BJP List) में पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को पूर्वी दिल्ली और मौजूदा सांसद मीनाक्षी लेखी (Meenakashi Lekhi) को एक बार फिर नई दिल्ली से मैदान में उतारा है.

इससे पहले बीजेपी ने रविवार देर शाम चार उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की थी. बीजेपी (BJP) ने चार मौजूदा सांसदों को टिकट दिया गया था. इनमें डॉ. हर्षवर्धन (Dr Harsh Vardhan), रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri), मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और प्रवेश वर्मा (Pravesh Verma) को शामिल हैं. बता दें कि दिल्ली में 12 मई को चुनाव होने हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: भाजपा में शामिल हुए पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर