केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा बोले, 'अच्छे दिन' आ गए हैं, अब इसे संभालना देश की जिम्मेदारी

जेपी नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने रविवार को कहा कि पिछले पांच साल में मोदी सरकार के शासन के दौरान देश बदल गया है और अच्छे दिन आ गए हैं.

केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा बोले, 'अच्छे दिन' आ गए हैं, अब इसे संभालना देश की जिम्मेदारी

जेपी नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने कहा कि अच्छे दिन आ गए हैं.

खास बातें

  • केंद्रीय मंत्री और यूपी में भाजपा के चुनाव प्रभारी हैं जेपी नड्डा
  • कहा- मोदी सरकार के शासन के दौरान देश बदल गया
  • अच्छे दिन आ गए हैं और इसे संभालना देश की जिम्मेदारी
नई दिल्ली :

लोकसभा चुनाव का रण जारी है. इस बीच नेताओं के तमाम बयान भी सामने आ रहे हैं. ताजा बयान केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा का है. केंद्रीय मंत्री एवं उत्तर प्रदेश के लिए भाजपा के चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने रविवार को कहा कि पिछले पांच साल में मोदी सरकार के शासन के दौरान देश बदल गया है और अच्छे दिन आ गए हैं. नड्डा ने डुमरियागंज से भाजपा प्रत्याशी जगदंबिका पाल के समर्थन में आयोजित एक रैली में कहा कि पिछले पांच सालों में देश बदल गया है और अच्छे दिन आ गए हैं. उन्होंने कहा कि ये अच्छे दिन ही हैं कि मसूद अजहर अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित हो गया है. 

लोकसभा चुनाव 2019: केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा को उम्मीद, इस बार उत्तर प्रदेश में जीतेंगे इतनी सीटें...

वायुसेना के पायलट अभिनंदन पाकिस्तान का एफ..16 लड़ाकू विमान मार गिराने के बाद 24 घंटे में भारत वापस आ गए. आज पाकिस्तान ‘बैकफुट' पर है और विश्व में अलग-थलग पड़ गया है. विश्व के विकसित देश आज भारत के साथ कदम मिलाकर चलना चाह रहे हैं. नड्डा (JP Nadda) ने लोगों से अपील की, कि इन अच्छे दिनों को संभालना अब आपकी जिम्मेदारी है. उन्होंने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव आम चुनाव नहीं है। इस चुनाव पर पूरे विश्व की निगाहें लगी हुई हैं. यह बात हम सब को ध्यान में रखनी चाहिए. (इनपुट- भाषा से भी) 

लोकसभा चुनावः बीजेपी ने जेपी नड्डा को यूपी और पीयूष गोयल को तमिलनाडु का बनाया प्रभारी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो- मुकाबलाः 2019 में किसका पलड़ा भारी ?