NDTV Khabar

लोकसभा चुनाव : टिकट कटने पर इस केंद्रीय मंत्री ने कहा, बीजेपी ने गौ हत्या कर दी

पंजाब के होशियारपुर से टिकट न मिलने पर केंद्रीय मंत्री विजय सांपला दुखी हो गए, बीजेपी ने उनकी जगह सोम प्रकाश को टिकट दिया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लोकसभा चुनाव : टिकट कटने पर इस केंद्रीय मंत्री ने कहा, बीजेपी ने गौ हत्या कर दी

लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री विजय सांपला को होशियारपुर से टिकट नहीं दिया है.

खास बातें

  1. विजय सांपला ने टिकट न दिए जाने पर सवाल उठाए
  2. कहा- कोई दोष तो बता देते, मेरी ग़लती क्या है?
  3. भ्रष्टाचार का कोई इल्ज़ाम नहीं, आचरण पर कोई उंगली नहीं उठा सकता
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) के लिए बीजेपी (BJP) के उम्मीदवारों के नामों की मंगलवार को हुई घोषणा के बाद असंतोष के स्वर उभरे. जहां एक ओर उत्तर-पश्चिम दिल्ली सीट पर टिकट कटने से सांसद उदित राज (Udit Raj) नाराज हो गए वहीं होशियारपुर से टिकट न मिलने पर केंद्रीय मंत्री विजय सांपला (Vijay Sampla) दुखी हो गए. उन्होंने कहा कि 'बीजेपी ने गऊ हत्या कर दी.'

पंजाब के होशियारपुर (Hoshiyarpur) से केंद्रीय मंत्री विजय सांपला (Vijay Sampla) अपना टिकट कटने से दुखी हैं. उन्होंने कहा है कि 'भाजपा ने गऊ हत्या कर दी.'

ट्विटर पर विजय सांपला ने सवाल उठाए हैं कि कोई दोष तो बता देते? मेरी ग़लती क्या है कि? मुझ पर भ्रष्टाचार का कोई इल्ज़ाम नहीं है. आचरण पर कोई उंगली नहीं उठा सकता. क्षेत्र में एयरपोर्ट बनवाया, रेल गाड़ियां चलाईं,  सड़कें बनवाईं. अगर यही दोष है तो मैं अपनी आने वाली पीढ़ियों को समझा दूंगा कि वे ऐसी ग़ल्तियां न करें.


Election 2019: BJP ने सनी देओल को पंजाब के गुरदासपुर से दिया टिकट, किरण खेर चंडीगढ़ से उम्मीदवार

केंद्र के सामाजिक न्याय और सशक्तिकरण राज्य मंत्री विजय सांपला ने एक अन्य ट्वीट करके कहा- बहुत दुख हुआ भाजपा ने गऊ हत्या कर दी.

इस लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारों को लेकर बीजेपी रचने जा रही है यह इतिहास

बीजेपी ने मंगलवार को देर शाम पंजाब के तीन उम्मीदवारों की सूची जारी (BJP List) की. बीजेपी की इस सूची (BJP Punjab List) में पंजाब की तीन सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए गए हैं. आज ही भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने वाले सनी देओल (Sunny Deol) को पंजाब के गुरदासपुर (Gurdaspur) से टिकट दिया गया है. वहीं, किरण खेर (Kirron Kher) को एक बार फिर चंडीगढ़ (Chandigarh) से मैदान में उतारा गया है. इसके अलावा होशियारपुर से सोम प्रकाश (Som Prakash) को टिकट दिया गया है. भारतीय जनता पार्टी की यह 26वीं लिस्ट है.

VIDEO : उत्तर-पश्चिम दिल्ली में उदित राज का टिकट कटा

टिप्पणियां

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए बीजेपी ने उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद उदित राज का टिकट काट दिया है. इस सीट से मशहूर पंजाबी सिंगर हंसराज हंस को पार्टी ने टिकट देने का ऐलान आधिकारिक तौर पर कर दिया है. इस फैसले से नाराज उदित राज ने पार्टी छोड़ने का फैसला ले लिया है. उन्होंने कहा, 'बीजेपी ने टिकट नहीं दिया, अब मैंने पार्टी छोड़ने का फैसला किया है.' उदित राज ने टिकट न देने के पीछे पांच कारण गिनाए हैं. हालांकि संभावना जताई जा रही है कि बीजेपी ने उदित राज को मना लिया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement