NDTV Khabar

कांग्रेस को झटका: प्रियंका गांधी पर लगाया अपमान करने का आरोप, फिर नेताओं ने दिया पार्टी से इस्तीफा

नीलम ने बताया कि प्रियंका द्वारा सरेआम अपमानित किये जाने से नाराज होकर उन्होंने और जिला कांग्रेस कमेटी के कई पदाधिकारियों और नेताओं ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देकर कांग्रेस का साथ छोड़ दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस को झटका: प्रियंका गांधी पर लगाया अपमान करने का आरोप, फिर नेताओं ने दिया पार्टी से इस्तीफा

भदोही लोकसभा सीट पर 19 मई को मतदान होगा.

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश में पार्टी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) की एक टिप्पणी से कथित तौर से नाराज होकर भदोही जिला कांग्रेस (Congress) कमेटी की अध्यक्ष नीलम मिश्रा और उनके कई साथी कार्यकर्ताओं ने शनिवार को पार्टी छोड़ दी. नीलम ने बताया कि प्रियंका द्वारा सरेआम अपमानित किये जाने से नाराज होकर उन्होंने और जिला कांग्रेस कमेटी के कई पदाधिकारियों और नेताओं ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देकर कांग्रेस का साथ छोड़ दिया है.

नीलम ने आरोप लगाया कि शुक्रवार को हुई चुनावी सभा के बाद उन्होंने प्रियंका से शिकायत की थी कि भदोही से पार्टी के प्रत्याशी रमाकांत यादव जिला कांग्रेस कमेटी से बिल्कुल भी तालमेल नहीं रख रहे हैं और रैली में पार्टी के कई जिला पदाधिकारियों को पास नहीं दिया गया. उनका आरोप है कि इस पर प्रियंका ने भीड़ के सामने ही उनसे तेज आवाज में बात की और कहा कि अगर आप लोग अपमानित महसूस कर रहे हैं तो करते रहिए. इसके अलावा प्रियंका ने भीड़ के सामने कई कड़े शब्द कहकर पार्टी जिला इकाई के पदाधिकारियों को अपमानित किया.

मतदान करने के बाद रॉबर्ट वाड्रा टि्वटर पर कर बैठे बड़ी गलती, खुद की करवाई फजीहत


उन्होंने कहा कि वह और उनके साथी अब 19 मई को होने वाले भदोही लोकसभा सीट के चुनाव में गठबंधन के प्रत्याशी रंगनाथ मिश्रा का समर्थन करेंगे. इस बारे में कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष मुशीर इक़बाल ने कहा कि जिला अध्यक्ष नीलम मिश्रा सहित कई पदाधिकारियों ने जल्दबाज़ी में यह कदम उठाया है. उन्होंने कहा अभी चुनाव खत्म होने का इंतजार करना चाहिए था. 

साथ ही इन नेताओं ने बाहरी लोगों को टिकट देने का आरोप लगाया है. न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए नीलम मिश्रा ने कहा, 'जब रमाकांत यादव को टिकट दिया गया तो यह हमारे लिए बड़ा धक्का था. यादव बाहरी और पूर्व भाजपा सदस्य हैं. यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से दूरी बना रखी है. हमें किसी तरह का कोई समर्थन नहीं दिया गया. यादव को पार्टी की ओर से करोड़ों रुपये दिए गए हैं.'

ELECTION 2019: चुनाव खत्म होने से पहले विपक्ष में दरार, ममता और मायावती मीटिंग से रह सकती हैं दूर

कांग्रेस नेताओं के इस्तीफा देने के बाद पुरी से भाजपा उम्मीदवार संबित पात्रा ने निशाना साधा है. पुरी ने ट्वीट करते हुए कहा, 'प्रियंका वाड्रा के अपमान से दुखी भदोही जिला कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों ने वोटिंग की पूर्वसंध्या पर पार्टी से इस्तीफा दे दिया. नामदार अपने कार्यकर्ताओं को गाली गलोच करके ही प्यार बांटते हैं?.'

टिप्पणियां

हेलीकॉप्टर में आई खराबी को राहुल गांधी ने खुद किया ठीक, देखें वीडियो

Video: 56 इंच के सीने से कुछ नहीं होगा, दिल का साइज़ बड़ा होना चाहिए: प्रियंका गांधी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement