NDTV Khabar

पहले बताया खुद को 'राजनीति का दामाद', फिर बारात लेकर पहुंचे नामांकन करने, अब दर्ज हुई FIR

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में दूल्हा बनकर पर्चा दाखिल कराने पहुंचे एक प्रत्याशी पर प्रशासन ने बिना इजाजत बारात रूपी जुलूस निकालने के मामले में रिपोर्ट दर्ज की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पहले बताया खुद को 'राजनीति का दामाद', फिर बारात लेकर पहुंचे नामांकन करने, अब दर्ज हुई FIR

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में दूल्हा बनकर पर्चा दाखिल कराने पहुंचे एक प्रत्याशी पर प्रशासन ने बिना इजाजत बारात रूपी जुलूस निकालने के मामले में रिपोर्ट दर्ज की है. मुख्य विकास अधिकारी महेंद्र सिंह तंवर ने मंगलवार को बताया कि संयुक्त विकास पार्टी के प्रत्याशी वैद्य राजकिशन घंटाघर से दूल्हा बनकर साथ में कार्यकर्ताओं को बराती बनाकर बैंड बाजों के साथ कलेक्ट्रेट आए थे इस दौरान उनके साथ बड़ा जलूस था.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर अली-बजरंगबली पर दिया बयान, देखें VIDEO...

उन्होंने बताया कि चुनाव आचार संहिता के कारण जिले में धारा 144 लागू है ऐसे में बिना अनुमति उन्होंने बैंड बाजे के साथ जुलूस निकाला था. इसी मामले को लेकर उप जिलाधिकारी सदर वेद पाल चौहान ने कोतवाली शहर में संयुक्त विकास पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी वैद्य राजकिशन के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 188 तथा 171 (एफ) के तहत सोमवार देर रात मामला दर्ज करा दिया है.


कन्हैया कुमार की खातिर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी ये कुर्बानी, बेगूसराय में अब होगा कुछ ऐसा

जिले के लोकसभा चुनाव में एक प्रत्याशी ने सोमवार को यहां सेहरा बांध कर और घोड़ी पर सवार होकर बैंड बाजे की धुन पर नाचते हुए बारातियों के साथ अनोखे अंदाज में नामांकन पत्र दाखिल कराया है. गौरतलब है कि संयुक्त विकास पार्टी के प्रत्याशी वैद्य राज किशन सोमवार को घंटाघर से दूल्हा बनकर घोड़ी पर सवार हुए और बैंड बाजे की धुन पर डांस करते हुए बराती बने कार्यकर्ताओं के साथ थाना सदर बाजार पहुंचे तो वहां पुलिस ने उनका बैंड रोक लिया था.

इस कांग्रेस नेता ने राहुल गांधी को बताया देश का अगला प्रधानमंत्री, प्रियंका गांधी के बारे में कही यह बात...

टिप्पणियां

वैद्यराज अपनी घोड़ी पर सवार हुए जा रहे थे तो कलेक्ट्रेट से पहले ही उनकी बारात को रोक लिया गया और पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारियों ने उन्हें घोड़ी से उतार दिया इसके बाद वह कलेक्ट्रेट तक पैदल गए और पर्चा भरा. वैद्य राज किशन पिछले विधानसभा चुनाव में अर्थी पर लेट कर नामांकन पत्र भरने गए थे इससे पूर्व भैंसा गाड़ी पर सवार होकर भी नामांकन करा चुके हैं अपने जीवन में कई चुनाव लड़ कर अपनी किस्मत आजमा चुके हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement