जब चुनावी रैली में बसपा के कार्यकर्ता ने समाजवादी पार्टी समर्थक को किया 'किस'...देखें - VIDEO

NDTV ने पूछा कि सपा और बसपा कार्यकर्ताओं में क्या प्रेम है? जवाब में बसपा के कार्यकर्ता ने सपा कार्यकर्ता को चुंबन ले लिया और कहा यह हमारा प्यार है....

खास बातें

  • कार्यकर्ता ने कहा- मक्कारों और चोरों को हराने के लिए हम सब एक हुए
  • मायावती को प्रधानमंत्री पद की दावेदार के रूप में पेश किया जा रहा
  • कहा- पिछड़े समाज की यही इच्छा है कि मायावती बहिन जी पीएम बनें
नई दिल्ली:

कई दशकों तक एक-दूसरे के प्रतिदंद्वी रहे दल बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी अब उत्तर प्रदेश में गठबंधन करके लोकसभा चुनाव एक साथ लड़ रहे हैं. इतना ही नहीं, दोनों पार्टियों के नेता संयुक्त रैलियां भी कर रहे हैं. यूपी में सपा-बसपा की संयुक्त रैली के दौरान जब एनडीटीवी ने एक बसपा कार्यकर्ता से पूछा कि गठबंधन ठीक चल रहा है? तो बसपा समर्थक ने सपा कार्यकर्ता को 'किस' करके प्यार जता दिया.

अतीत में भले ही सपा और बसपा कार्यकर्ताओं के बीच 36 का आंकड़ा रहा हो, मगर इस बार लोकसभा चुनाव में हुए गठबंधन से कार्यकर्ताओं के बीच प्रेम दिख रहा है. एक सपा कार्यकर्ता ने कहा कि मक्कारों और चोरों को हराने के लिए हम सब एक हुए हैं.

सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार में मायावती को प्रधानमंत्री पद की दावेदार के रूप में पेश किया जा रहा है. उन्हें प्रधानमंत्री बहिन जी कहा जा रहा है. बसपा के एक कार्यकर्ता ने एनडीटीवी से कहा कि जितना भी पिछड़ा समाज है उसकी यही इच्छा है कि मायावती बहिन जी पीएम बनें और इस देश के नेत्र खुलें.

PM की रेस में मुलायम सिंह? अखिलेश यादव बोले- अच्छा होगा, अगर नेताजी को प्रधानमंत्री बनने का सम्मान मिले

बसपा कार्यकर्ता से यह पूछने पर कि गठबंधन कैसा चल रहा है , उन्होंने कहा कि बहुत अच्छा तालमेल है. बहुजन समाज पार्टी, समाजवादी पार्टी और आरएलडी के कार्यकर्ता सब साथ हैं. उनके साथ खड़े समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता से जब पूछा कि आपकी पार्टी और बसपा के कार्यकर्ताओं में क्या प्रेम है? वे इस प्रश्न का उत्तर देते इससे पहले ही बसपा के कार्यकर्ता ने उन्हें चुंबन ले लिया और कहा यह हमारा प्यार है....

मायावती बोलीं- PM मोदी अगड़ी जाति के थे, राजनीतिक फायदे के लिए पिछड़े वर्ग में हो गए शामिल

उनसे जब पूछा कि आप दोनों दलों के बीच तो काफी पहले से प्रतिद्वंद्विता रही है, अब कैसे एक साथ आ गए हैं? सपा कार्यकर्ता ने कहा कि हम मक्कारों को हराने के लिए एक हुए हैं और आगे भी एक रहेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : राहुल ने कहा, यूपी में  सपा-बसपा के लिए खतरा है कांग्रेस