NDTV Khabar

पीएम मोदी पर बरसे हार्दिक पटेल तो उर्मिला ने साधा बीजेपी पर निशाना- कहा ट्रोल होने पर मैं रोऊंगी नहीं, खुद पर भरोसा

कांग्रेस में हाल ही में शामिल हुए पाटीदार नेता और बॉलीवुड अदाकारा उर्मिला मातोंडकर ने मुंबई के अंधेरी में युवा मिलन कार्यक्रम को संबोधित किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी पर बरसे हार्दिक पटेल तो उर्मिला ने साधा बीजेपी पर निशाना- कहा ट्रोल होने पर मैं रोऊंगी नहीं, खुद पर भरोसा

हार्दिक और उर्मिला ने पीएम मोदी को निशाने पर लिया

मुंबई:

कांग्रेस में हाल ही में शामिल हुए पाटीदार नेता और बॉलीवुड अदाकारा उर्मिला मातोंडकर ने मुंबई के अंधेरी में युवा मिलन कार्यक्रम को संबोधित किया. इस कार्यक्रम का आयोजन मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने किया था. इस मौके पर हार्दिक पटेल ने पीएम मोदी को जमकर निशाने पर लिया. हार्दिक ने बीजेपी के मैं भी चौकीदार कैंपेन का मजाक भी उड़ाया. उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार देश में हो रहे चुनावों के लिए पाकिस्तान से जुड़े मुद्दों को उठा रहे हैं क्योंकि उनके पास अपने काम के लिए कुछ भी बोलने के लिए नहीं है. उन्होंने कहा कि देश का युवा भारतीय जनता पार्टी से नाराज है और पीएम मोदी को वापस गुजरात भेजने का वक्त आ गया है. 

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने उर्मिला मातोंडकर पर उठाए सवाल, कहा-अगर उन्होंने ऐसा किया है तो जनता को बताएं


पीएम मोदी के खिलाफ तंजात्मक अंदाज में हार्दिक ने कहा कि पूरी दुनिया में चुनाव होते हैं लेकिन आपने कभी नहीं सुना होगा कि कोई कहे कि मैं चौकीदार हूं मुझे वोट दीजिए. यहां चाय वाला और चौकीदार बनकर वोट मांगे जा रहे हैं. उन्होंने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि क्या आपने कभी सुना है कि राहुल गांधी ने अपने भाषण में कहा हो कि मेरी दादी ने कुर्बानी दी मुझे वोट दो, लेकिन पीएम कहते हैं कि मैं गरीब हूं तो मुझे वोट दो. पाटीदार नेता ने कहा कि मोदी जी कहते हैं कि युवाओं को आगे आना चाहिए लेकिन एक 25 साल के लड़के को कोर्ट के जरिए रोका जा रहा है. 

उर्मिला मातोंडकर मुंबई नॉर्थ से लड़ेंगी चुनाव तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- जमानत भी नहीं बचा पाएंगी...

टिप्पणियां

वहीं कांग्रेस के टिकट पर मुंबई नॉर्थ से चुनाव लड़ रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अभी मेरा सफर शुरू हुआ है और पहला हफ्ता ही रोमांचकारी रहा. उर्मिला ने कहा कि मैं इस स्टेज का इस्तेमाल रोने के लिए नहीं करूंगी कि मुझे ट्रोल किया जा रहा है. मुझे खुद पर पूरा भरोसा है. उन्होंने कहा कि वे सोचते हैं कि मैं बॉलीवुड से हूं. मेरे पास दिमाग नहीं है. इस दौरान पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि युवाओं को खुद के लिए एकजुट होने की जरूरत है. 

Video: उत्तर मुंबई से उर्मिला मातोंडकर के खिलाफ पर्चा भरेंगे बीजेपी उम्मीदवार गोपाल शेट्टी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement