NDTV Khabar

उत्तराखंड : पीएम नरेंद्र मोदी की रुद्रपुर में जनसभा 28 मार्च को

24 और 26 मार्च को उत्तराखंड में बीजेपी की सात जनसभाएं आयोजित की जाएंगी, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत सहित कई नेता करेंगे संबोधित

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तराखंड : पीएम नरेंद्र मोदी की रुद्रपुर में जनसभा 28 मार्च को

पीएम मोदी 28 मार्च को उत्तराखंड में जनसभा को संबोधित करेंगे.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मार्च को उत्तराखंड के रुद्रपुर में रैली को सम्बोधित करेंगे. इससे पहले 24 व 26 मार्च को उत्तराखंड में बीजेपी की सात जनसभाएं आयोजित की जाएंगी.

लोकसभा चुनाव के संदर्भ में पीएम नरेंद्र मोदी 28 मार्च को उत्तराखंड जाएंगे और रुद्रपुर में ऐतिहासिक रैली सम्बोधित करेंगे. इससे पहले उत्तराखंड में 24 व 26 मार्च को पांचों लोकसभा क्षेत्रों में जनसभाएं आयोजित की जा रही हैं.

टिप्पणियां

उत्तराखंड के भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डा देवेंद्र भसीन ने बताया कि नरेंद्र मोदी उत्तराखंड में 28 मार्च को रैली, जो कि रूद्रपुर में होगी, को सम्बोधित करेंगे. इसकी तैयारियां प्रारम्भ कर दी गई हैं. उन्होंने बताया कि भाजपा द्वारा 24 व 26 मार्च को पूरे देश में 500 रैलियां आयोजित करने का निर्णय लिया गया है. इसी क्रम में उत्तराखंड में सात स्थानों पर विशाल जनसभाएं आयोजित की जाएंगी.


ये जनसभाएं प्रदेश के पांच लोकसभा क्षेत्रों में होंगी. इन सभाओं को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत, प्रदेश प्रभारी श्याम ज़ाजू व पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी सम्बोधित करेंगे. इनमें तीन जन सभाएं 24 मार्च को और चार जनसभाएं 26 मार्च को होंगी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement