NDTV Khabar

वरुण गांधी का SP-BSP पर हमला, कहा- ये पाकिस्तान के लोग हैं, राम भक्तों पर गोलियां चलाने वाले को नहीं भूल सकते

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और पीलीभित से उम्मीदवार वरुण गांधी ने अपनी मां मेनका गांधी के लिए प्रचार करते वक्त एक और विवादित बयान दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वरुण गांधी का SP-BSP पर हमला, कहा- ये पाकिस्तान के लोग हैं, राम भक्तों पर गोलियां चलाने वाले को नहीं भूल सकते

वरुण गांधी का एक और विवादित बयान

नई दिल्ली:

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और पीलीभीत से उम्मीदवार वरुण गांधी ने अपनी मां मेनका गांधी के लिए प्रचार करते वक्त एक और विवादित बयान दिया है. सपा-बसपा कैंडिडेट को पर अपने जूते खुलवाने वाला बयान देने के एक दिन बाद ही वरुण गांधी ने गठबंधन के नेताओं को पाकिस्तानी बताया है. अपनी मां मेनका गांधी के लिए सुल्तानपुर में प्रचार करने पहुंचे वरुण गांधी ने रविवार को मतदाताओं से कहा कि गठबंधन को वोट देने का मतलब है पाकिस्तान के आदमी को वोट देना. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने भाषण में 1990 में मुलायम सिंह सरकार के समय अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चलाने की घटना का भी जिक्र किया है. बता दें कि इससे पहले वरुण गांधी ने विपक्षी उम्मीदवार को लेकर कहा कि था कि वे संजय गांधी के बेटे हैं और वे ऐसे लोगों से अपने जूते खुलवाते हैं. 

VIDEO: वरुण गांधी का एक और विवादित बयान- 'जो लोग पहले सैफई में कंडे उठाते थे, आज करोड़ों की गाड़ियों में घूम रहे'


मां मेनका गांधी के लिए प्रचार करते वक्त वरुण गांधी ने चुनावी सभा में कहा कि 'इस बार का वोट भारत के नाम पर. मेरी मां लड़ रही हैं, वो नेक हैं, मानवतावादी हैं, इमानदार हैं. 37 साल की राजनीति में कोई धब्बा नहीं. फिर भी मैं अपनी मां के नाम पर नहीं, इस भारत मां के नाम पर वोट मांग रहा हूं. क्या आप सब लोग भारत माता के नाम पर वोट देने को तैयार हैं, क्या आप हिंदुस्तान के साथ हैं, या पाकिस्तान के साथ है? क्योंकि अगर आपने गठबंधन को जिता दिया तो भइया तो ये पाकिस्तान के आदमी हैं सब, क्या मैं गलत कह रहा हूं. किसने राम भक्तों को गोलियां मारी. 500 लोगों को मारे और खून बहे, मैं भूल नहीं सकता इन बातों को. क्या मैं झूठ बोल रहा हूं.'

Video: वरुण गांधी का विपक्षी उम्मीदवार पर हमला, 'संजय गांधी का लड़का हूं, इन जैसों से जूते खुलवाता हूं'

वरुण गांधी के इस वीडियो में सभा में मौजूद लोग भी उनकी बातों में हां में हां मिलाते सुने जा सकते हैं. सुल्तानपुर से सांसद वरुण गांधी अपनी मां की सीट पीलीभीत से इस बार चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं उनकी मां सुल्तानपुर से सीट से चुनाव लड़ रही हैं. 

टिप्पणियां

इससे पहले मां मेनका गांधी (Maneka Gandhi) के लिए चुनाव प्रचार करने सुल्तानपुर पहुंचे वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने कहा था- "एक इंसान बिना स्वाभिमान के केवल एक लाश होता है. मैं एक ही चीज आपको कहना चाहता हूं, किसी से डरने की जरुरत नहीं है. केवल एक से डरा जाता है और वो भगवान है. अपने पाप और गुनाहों से लोगों को डरना चाहिए, किसी मोनू-टोनू से डरने की जरूरत नहीं है. मैं खड़ा हूं यहां पर. मैं संजय गांधी का लड़का हूं, मैं इन लोगों से अपने जूते खुलवाता हूं." 

Video: पीलीभीत से वरुण गांधी मैदान में



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement