NDTV Khabar

विवेक ऑबेरॉय का राहुल गांधी पर हमला? 'जब भी इस देश पर किसी शहजादे या विदेशी ने राज किया...'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आधारित बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के हीरो और बीजेपी समर्थक विवेक ओबेरॉय ने शनिवार को दिल्ली के इंडिया गेट पर बीजेपी के कैंपेन 'सातों सीटें मोदी को' में शिरकत की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विवेक ऑबेरॉय का राहुल गांधी पर हमला? 'जब भी इस देश पर किसी शहजादे या विदेशी ने राज किया...'

विवेक ऑबेरॉय ने राहुल गांधी पर कसा तंज

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आधारित बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के हीरो और बीजेपी समर्थक विवेक ओबेरॉय ने शनिवार को दिल्ली के इंडिया गेट पर बीजेपी के कैंपेन 'सातों सीटें मोदी को' में शिरकत की. सातों सीटें मोदी को कैंपेन में शामिल हुए विवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी की खूब तारीफें कीं और उन्होंने दावा किया की पीएम मोदी की जीत निश्चित है. बता दें कि इंडिया गेट से भारतीय जनता पार्टी की तरफ से 'दिल्ली की सातों सीटे मोदी को' कैंपेन का शुभारंभ किया गया. इस अवसर पर मशाल जुलूस निकाला गया जिसमें फिल्म अभिनेता विवेक ओबेरॉय भी हुए शामिल हुए. इसके अलावा बेंगलुरु साउथ से भाजपा उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या और आप के बागी नेता कपिल मिश्रा भी वहां मौजूद रहे.

पीएम नरेंद्र मोदी की बोयोपिक में जावेद अख्तर का नाम देख भड़कीं शबाना आजमी, कह दी यह बड़ी बात...


विवेक ओबेरॉय ने कहा कि 'हिंदुस्तान का इतिहास है, जब भी देश पर किसी शहजादे ने, किसी विदेशी ने राज किया, इस देश को सिर्फ लूटा. सब नागरिक देश के सब चौकीदार, दोबारा भारत को लूटने नहीं देंगे. पीएम मोदी की जीत निश्चित है, वो पीएम हैं और रहेंगे. अब भारत लुटेगा नहीं, उठेगा.' बता दें कि पीएम मोदी और अमित शाह अकसर राहुल गांधी को शहजादा कहते रहे हैं, इसलिए विवेक के इस बयान को राहुल गांधी से जोड़ कर देखा जा रहा है.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आधारित बायोपिक फिल्म के निर्माताओं ने शुक्रवार को घोषणा किया कि लोकसभा चुनाव के परिणामों की घोषणा के एक दिन बाद 24 मई को विवेक ओबेरॉय अभिनीत यह फिल्म देशभर में रिलीज होगी. 

‘पीएम नरेंद्र मोदी' नामक इस फिल्म को पहले 11 अप्रैल को रिलीज किया जाना था लेकिन चुनाव आयोग ने आचार संहिता का हवाला देते हुये इस पर प्रतिबंध लगा दिया. पिछले महीने अपने आदेश में, चुनाव आयोग ने चुनाव अवधि के दौरान यह कहते हुये फिल्म की स्क्रीनिंग पर प्रतिबंध लगा दिया था कि ऐसी कोई भी फिल्म जो किसी भी राजनीतिक इकाई या व्यक्ति को लाभ पहुंचाती है, उसे इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में प्रदर्शित नहीं किया जाना चाहिए. फिल्म रिलीज होने के एक दिन पहले चुनाव आयोग का आदेश आया था. 

टिप्पणियां

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक की आलोचना के बाद बोले फिल्म निर्माता, 'यह एक ईमानदार फिल्म है'

उमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में बोमन ईरानी, मनोज जोशी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा सेनगुप्ता और दर्शन कुमार भी हैं. सुरेश ओबेरॉय और आनंद पंडित फिल्म के सह-निर्माता हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement