ममता बनर्जी ने पीएम मोदी और अमित शाह को दिया चैलेंज, कहा- मेरे साथ ‘मंत्रोच्चार’ करके दिखाएं

ममता (Mamata Banerjee) ने कहा कि उनकी सरकार ने राज्य में कई मंदिरों का जीर्णोद्धार कराया जबकि भाजपा आम चुनावों से पहले राम मंदिर के मुद्दे पर सिर्फ राजनीतिक बयानबाजी कर रही है.

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी और अमित शाह को दिया चैलेंज, कहा- मेरे साथ ‘मंत्रोच्चार’ करके दिखाएं

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने पीएम मोदी और अमित शाह को चैलेंज किया है.

खास बातें

  • ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
  • कहा, पीएम मोदी और शाह मेरे साथ मंत्रोच्चार करके दिखाएं
  • मैंने तमाम मंदिरों का जीर्णोद्धार करवाया है
नई दिल्ली :

लोकसभा चुनाव की रणभेरी बजते ही नेताओं में जुबानी जंग भी शुरू हो गई है. अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने अपने धर्म पर सवाल उठाने को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है. ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को चुनौती दी कि वे ‘मंत्रोच्चार' में उनसे प्रतिस्पर्धा करें. ममता ने कहा कि उनकी सरकार ने राज्य में कई मंदिरों का जीर्णोद्धार कराया जबकि भाजपा आम चुनावों से पहले राम मंदिर के मुद्दे पर सिर्फ राजनीतिक बयानबाजी कर रही है. ममता (Mamata Banerjee) ने कहा, ‘‘पूजा का मतलब माथे पर तिलक लगा लेना ही नहीं होता. मंत्रों का मतलब भी समझ आना चाहिए. मैं मोदी-शाह को चुनौती देती हूं कि वे मंत्रोच्चार में मुझसे प्रतिस्पर्धा करें''. ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि, ‘कुछ लोग हैं जो मेरे धर्म पर सवाल उठाते हैं. मैं उनसे कहना चाहती हूं कि इंसानियत मेरा धर्म है और धर्म को लेकर मुझे दूसरों के लेक्चर की जरूरत नहीं है'.

लोकसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस में उठे असंतोष के स्वर

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि ‘वे मुझ पर ऊंगली उठाना चाहते हैं और कहते हैं कि मैं बंगाल में पूजा नहीं होने देती. उन्हें जाकर देखना चाहिए कि तृणमूल कांग्रेस के शासनकाल में कितने मंदिरों का निर्माण हुआ है'. भाजपा अक्सर ममता के धर्म पर सवाल उठाती रही है और उन पर अल्पसंख्यक तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप मढ़ती रही है. उन्होंने कहा, ‘‘हम नफरत के धर्म में यकीन नहीं करते। हम इंसानियत में भरोसा करते हैं. चुनावों से पहले वे राम मंदिर पर सिर्फ बयानबाजी कर रहे हैं. हमने तारापीठ, तारकेश्वर और दक्षिणेश्वर (कोलकाता में) मंदिरों का जीर्णोद्धार और पुनर्विकास किया है'. (इनपुट- भाषा से भी)

ममता बनर्जी का फिर फिल्म जगत पर दांव, लोकसभा चुनाव में इन सितारों को दिया टिकट 

VIDEO- चुनाव में इस बार होगा बहुत कुछ खास

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com