पश्चिम बंगाल में बीजेपी प्रत्याशी पर हमला मामले में हंगामा, जावड़ेकर बोले- यह TMC की हताशा है

पश्चिम बंगाल में रविवार को बीजेपी प्रत्याशी भारती घोष पर चुनाव के दौरान हमले के मामले में सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है.

पश्चिम बंगाल में बीजेपी प्रत्याशी पर हमला मामले में हंगामा, जावड़ेकर बोले- यह TMC की हताशा है

खास बातें

  • पश्चिम बंगाल में बीजेपी प्रत्याशी पर हमला मामला
  • बीजेपी ने घटना को तृणमूल कांग्रेस की हताशा बताया
  • तृणमूल कांग्रेस के गुंडे भाजपा के खिलाफ हिंसा में लिप्त: जावड़ेकर
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में रविवार को बीजेपी (BJP) प्रत्याशी भारती घोष पर चुनाव के दौरान हमले के मामले में सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. बीजेपी ने इस घटना को तृणमूल कांग्रेस (TMC) की हताशा बताया है और दावा किया है कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की सरकार के बस कुछ ही दिन बचे हैं. बीजेपी ने कहा कि चुनाव आयोग को इस मामले में खुद ही संज्ञान लेना चाहिए. बता दें कि घाटन लोकसभा सीट पर जब बीजेपी उम्मीदवार भारती घोष मतदान केंद्र पर जा रही थीं, तो उन पर दो बार हमला हुआ. पहले केशपुर क्षेत्र में महिलाओं के एक समूह ने उन पर कथित तौर पर हमला किया. इस घटना में उनका एक सुरक्षा गार्ड घायल हो गया और घोष को मामूली चोट आई.

ये भी पढ़ें: पोलिंग बूथ पर धक्का देकर BJP उम्मीदवार भारती घोष को जमीन पर गिराया, छलके आंसू, टीएमसी पर लगा आरोप

इस मामले में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा, ‘उनकी(भारती) कार पर पथराव किया गया और वह घायल भी हो गईं. बजाय गुंडों के खिलाफ कार्रवाई करने के घोष की गतिविधियों को प्रतिबंधित कर दिया गया और स्थानीय प्रशासन ने उनकी कार को जब्त कर लिया. यह अस्वीकार्य है. तृणमूल कांग्रेस के गुंडे भाजपा के खिलाफ हिंसा में लिप्त है. यह हताशा की कार्रवाई है.'

ये भी पढ़ें: बंगाल: झारग्राम में BJP कार्यकर्ता का मिला शव, पार्टी ने कहा- TMC कार्यकर्ताओं ने घर में घुसकर की हत्या

जावड़ेकर ने यह भी दावा किया, ‘झाड़ग्राम लोकसभा सीट पर भाजपा के एक बूथ अध्यक्ष का शव बरामद किया गया है. उन्होंने मांग की कि सुचारू ढ़ग से मतदान कराने के लिए चुनाव पर्यवेक्षकों को केन्द्रीय बलों की समुचित तैनाती सुनिश्चित करनी चाहिए.' उन्होंने कहा, ‘ममता बनर्जी कहती हैं कि प्रधानमंत्री के लिए एक एक्सपायरी डेट है, लेकिन जिस तरह से चुनाव हो रहे है, उनकी (ममता) हताशा बढ़ रही है और तृणमूल कांग्रेस की हार नजदीक आने के साथ ही यह ममता सरकार की एक्सपायरी डेट है.' (इनपुट:भाषा)

पीएम मोदी पर सिद्धू ने किया हमला- 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com