Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

योगेंद्र यादव ने मोदी की रैलियों में बालाकोट हमलों का उल्लेख किये जाने की निंदा की 

योगेंद्र यादव ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि आज देश में यह गिनती नहीं हो रही है इस सरकार के कार्यकाल में बेरोजगारी कितनी बढी, बल्कि बालाकोट हमले में कितने मरे इसकी गिनती में लोग लगे हुए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
योगेंद्र यादव ने मोदी की रैलियों में बालाकोट हमलों का उल्लेख किये जाने की निंदा की 

योगेंद्र यादव ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

पटना:

शिक्षाविद से नेता बने योगेंद्र यादव (Yogendra Yadav) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) द्वारा चुनावी रैलियों में बालाकोट हवाई हमलों का बार-बार उल्लेख किए जाने के बावजूद इस पर संज्ञान नहीं लेने को लेकर चुनाव आयोग पर मंगलवार को सवाल उठाया. भाकपा उम्मीदवार और जेएनयू के छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे योगेंद्र ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि आज देश में यह गिनती नहीं हो रही है इस सरकार के कार्यकाल में बेरोजगारी कितनी बढी, बल्कि बालाकोट हमले में कितने मरे इसकी गिनती में लोग लगे हुए हैं.

योगेंद्र यादव का दावा, 2019 में बीजेपी खो सकती है 100 सीटें, पीएम मोदी की लोकप्रियता गिरी


उन्होंने मोदी पर पुलवामा और बालाकोट हमले को राजनीतिक रंग देने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह देश को खतरनाक दिशा में ले जाने की कोशिश है. योगेंद्र यादव ने आरोप लगाया कि मोदी आतंकवाद के खिलाफ लडाई लडने की आड में वोट की राजनीति कर रहे हैं . उन्होंने मोदी द्वारा चुनावी रैलियों में बालाकोट हवाई हमलों का बार-बार उल्लेख किए जाने की निंदा करते हुए इसे लेकर चुनाव आयोग की चुप्पी पर सवाल उठाए और लोकसभा चुनाव को सत्ता हथियाने की मात्र एक रस्म अदायगी बताया. नागरिकता विधेयक का उल्लेख करते हुए योगेंद्र ने आरोप लगाया कि पहली बार में देश में नागरिकता को मजहब से जोडकर देखा गया है.

आंदोलनकारी किसानों ने कहा- राहुल गांधी ने वादे किए, समय आने पर हिसाब लेंगे

योगेंद्र ने भाजपा के सत्ता में आने के बाद से देश में मुसलमानों के दोयम दर्जा के नागरिक हो जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह समझने की ज्यादा जरूरत नहीं है कि प्रस्तावित कानून मुस्लिमों को लेकर है. उन्होंने नरेंद्र मोदी पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने अबतक ऐसा 'झूठा' प्रधानमंत्री देश में अबतक नहीं देखा. केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार जैसी किसान विरोधी सरकार अबतक नहीं बनने का आरोप लगाते हुए योगेंद्र ने कहा कि इस सरकार का किसानों को लेकर किया गया हरेक वादा झूठा साबित हुआ है. उन्होंने आरोप लगाया कि किसानों की आय दोगुनी करने के लिए सरकार के पास कोई रोड मैप और कोई लक्ष्य नहीं है.    

VIDEO: योगेंद्र यादव ने रखी अपनी बात.

टिप्पणियां

       



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने कसा तंज- यह मत पूछो आम कैसे खाते हैं बल्कि पूछो रात को सुकून की नींद कैसे...

Advertisement