NDTV Khabar

योगी ने किया गौतम गंभीर के लिए चुनाव प्रचार, कहा- शानदार पारी की शुरुआत दिल्ली से हो

पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर के लिए मंडावली में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया प्रचार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. कांग्रेस से गठबंधन की कोशिशों पर 'आप' को बनाया निशाना
  2. विकास, सुशासन, सुरक्षा के नाम पर बीजेपी के लिए मांगे वोट
  3. गौतम गंभीर ने केजरीवाल को बहस करने की चुनौती दी
नई दिल्ली:

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने आज कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली को गड्ढों में तब्दील कर दिया है. उन्होंने कहा कि राजधानी का विकास केंद्र के साथ मिलकर बेहतर हो सकता है पर 'आप' को इससे मतलब नहीं है. उन्होंने आप पर आरोप लगाया कि वह कांग्रेस (Congress) के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ने के लिए उतावली थी. मूल्यों और आदर्शों के बिना की जाने वाली राजनीति तो समाज और राष्ट्र के लिए घातक है.  

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) में बीजेपी (BJP) के पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के लिए मंडावली में प्रचार के दौरान योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने उक्त बात कही. उन्होंने कहा कि देश के अंदर एक ही गूंज है..मोदी सरकार. यह अचानक नहीं है. पांच वर्षों में भारत का सम्मान विश्व में बढ़ा है. योग की परम्परा का 193 देशों में विस्तार हुआ. विश्व योग दिवस को भारत के नाम कर दिया गया. पहली बार कुम्भ के आयोजन को वैश्विक मान्यता मिली.

योगी (Yogi Adityanath) ने कहा कि मोदी जी के कारण अजहर मसूद को वैश्विक आतंकवादी घोषित किया गया. उसकी उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. वह कुत्ते की मौत मरेगा जैसे ओसामा मारा गया था. दुनिया में भारत का अपना सम्मान है. अपराधी, आतंकवादी या तो जेल में रहेंगे या फिर ऊपर जाएंगे. उन्होंने पूछा कि पांच वर्ष में क्या कोई विस्फोट हुआ? यह मोदी की ताकत है.


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने दिल्ली-मेरठ रैपिड रेल, मेट्रो, AIIMS, IIT, गरीबों को मकान, शौचालय, गैस कनेक्शन सहित मोदी सरकार की विभिन्न योजनाओं का जिक्र किया और मतदाताओं से गौतम गंभीर को समर्थन देने के लिए कहा. योगी ने कहा कि क्रिकेट में ओपनिंग में शानदार पारी दिल्ली की सात सीटों पर हो.

लोकसभा चुनाव के छठवें चरण में ज्योतिरादित्य सिंधिया सबसे अमीर उम्मीदवार, गौतम गंभीर दूसरे नंबर पर

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा कि कांग्रेस फेल हो चुकी है. शहजादे पहले फेल हो गए अब अमेठी में हार होती देखकर शहजादी को उतारा है. कांग्रेस नकारात्मक राजनीति के कारण परास्त हो रही है. उन्होंने कहा कि इस बार भारत की समृद्धि के लिए, विकास, सुशासन, सुरक्षा के नाम पर वोट बीजेपी को मिलने चाहिए.

AAP ने बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर को दिया ऑफर-दिल्ली सरकार की इस एकेडमी को चलाइए

पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के बीजेपी उम्मीदवार  गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा कि राजनीति सच्चे दिल, नियत और सोच के साथ करेंगे. झूठे वादे नहीं करेंगे. साढ़े चार साल में सीएम अरविंद केजरीवाल ने झूठे वादे किए. वादे पूरे नहीं हुए तो पूर्ण राज्य का मुद्दा शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि वे केजरीवाल से बहस के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल वक्त दें...समय आपका, जगह भी आपकी, डिबेट जनता के बीच होगा.

AAP की आतिशी ने गौतम गंभीर को बताया 'नौसिखिया', कहा- उनकी प्रसिद्धि उनके खिलाफ ही जाएगी

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा कि केजरीवाल को बहस के लिए चैलेंज किया था लेकिन जवाब नहीं आया. मुझे क्रिकेट ने एक चीज सिखाई, लड़ाई लड़ें तो आमने-सामने, 'आप' की तरह नहीं. उन्होंने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाया कि आप ने उनका नॉमिनेशन रद्द कराने की कोशिश की थी. वे  गाली देते हैं..माफी मांगते हैं..फिर पैरों पर गिरते हैं... फिर गाली देने लगते हैं. हम विकास की बात करते हैं.

VIDEO : पूर्वी दिल्ली में चुनाव प्रचार में जुटे गौतम गंभीर

टिप्पणियां

आप (AAP) द्वारा केजरीवाल पर हमले का आरोप बीजेपी पर लगाए जाने पर गंभीर ने कहा कि वे इतने बड़े लीडर नहीं हैं कि बीजेपी उनके बारे में सोचे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement