NDTV Khabar

मोदी सरकार आतंकियों से गोली और गोले से निपटती है, उनके नाम के आगे जी नहीं लगाती: योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बिसाहड़ा में एक जनसभा में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हम आतंकियों के आगे जी लगाने के बजाए उनसे गोली और गोले से निपटते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोदी सरकार आतंकियों से गोली और गोले से निपटती है, उनके नाम के आगे जी नहीं लगाती: योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कांग्रेस पर साधा निशाना

खास बातें

  1. योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर साधा निशाना
  2. उन्होंने बिसाहड़ा में एक जनसभा को किया संबोधित
  3. बोले- हम आतंकियों से गोली और गोले से निपटते हैं
नोएडा:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने रविवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.  उन्होंने जनपद के बिसाहड़ा में एक जनसभा में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि हम आतंकियों के आगे जी लगाने के बजाए उनसे गोली और गोले से निपटते हैं. उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के अयोध्या में रामजन्मू भूमि नहीं जाने को हिंदुओं का अपमान बताया. यह वही बिसाहड़ा गांव है जहां पर साढ़े तीन साल पहले गोकशी को लेकर अखलाक नामक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. पार्टी प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के लिये प्रचार करने पहुंचे योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath)  ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय आतंकवादियों को ये लोग बिरयानी खिलाते थे, अजहर मसूद जैसे आतंकवादी के नाम के आगे जी लगाते थे लेकिन मोदी सरकार ऐसे आतंकवादियों को गोलों से सबक सिखाती है. 


योगी के गढ़ में बीजेपी को हराने वाली 'निषाद पार्टी' ने छोड़ा SP-BSP-RLD का साथ, थाम सकती है भाजपा का दामन


सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा कि पाकिस्तान रो रहा है लेकिन भारत के अंदर के विपक्षी दल केवल वोट बैंक के लिए सबूत मांग रहे हैं. उन्होंने कहा कि 2005 में राम सेतू तोड़ने का कार्य कांग्रेस की सरकार ने किया जबकि हम लोगों ने उस दौरान बड़ा आंदोलन किया और मामला सुप्रीम कोर्ट में गया. उस समय कांग्रेस की सरकार थी. तब कोर्ट ने पूछा था कि क्यों तोड़ा जा रहा है राम सेतु तो कांग्रेस ने कहा था कि राम का कोई अस्तित्व नहीं है. उन्होंने कहा कि अयोध्या के मामले में प्रियंका वाड्रा से जब पूछा गया कि वह राम जन्म भूमि क्यों नहीं गई तो उन्होंने कहा कि वह विवादित स्थल है. ये देश का अपमान है. 

योगी आदित्यनाथ का दावा: पूजा में राहुल गांधी को बैठना भी नहीं आता, सोमनाथ मंदिर के पुजारी ने लगाई थी डांट

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath)  ने कहा कि आप राम जन्मभूमि इसलिए नहीं गईं क्योंकि आपको लगता है कि वहां जाने से एक वर्ग के लोग नाराज हो जाएंगे. आप हिंदू आस्था के प्रतीक को विवादित कहती हैं. उन्होंने कहा कि हो सकता है राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा को अयोध्या जाने में संकोच होता हो लेकिन मुझे वहां जाने में कोई संकोच नहीं. ये विवादित भूमि नहीं है. जन्म भूमि का मामला इसलिए ही नहीं सुलझ पा रहा है क्योंकि जब भी इस पर सुनवाई होती है तो अनावश्यक रूप से कांग्रेस के वकील तारीख बदलने की बात करते हैं.  

हेमा मालिनी ने नामांकन से पहले CM योगी संग की पूजा-अर्चना, कुछ ऐसा रहा राजनीतिक सफर

सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) कहा कि समझौता एक्सप्रेस में धमाके के बाद कांग्रेस ने शब्द दिया था, हिंदू आतंकवाद. मैं पूछना चाहता हूं कांग्रेस से कि कहां से ये शब्द आया और कैसे उन्होंने हिंदू को आतंकवाद से जोड़ दिया. ये लोग तुष्टीकरण की नीति के साथ देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं.

VIDEO: यूपी में महागठबंधन को लगा झटका, अलग हुई निषाद पार्टी

टिप्पणियां

(इनपुट भाषा से) 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement