Budget
Hindi news home page

उत्तर प्रदेश में चुनाव से पहले बीजेपी को फिर याद आए 'राम' : आजम खान

ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश में चुनाव से पहले बीजेपी को फिर याद आए 'राम' : आजम खान

आजम खान (फाइल फोटो)

रामपुर: समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने भाजपा पर 2017 के विधानसभा चुनावों से पहले राम मंदिर मुद्दे को उठाकर उत्तर प्रदेश में सांप्रदायिक तनाव पैदा करने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा को दिल्ली और बिहार के बाद इस राज्य में भी बुरी हार का सामना करना पड़ेगा।

सपा के राष्ट्रीय महासचिव खान ने लोगों को सतर्क रहने के लिए आगाह करते हुए कहा कि ‘‘भाजपा ने आने वाले चुनावों में सत्ता हासिल करने के लिए राम मंदिर के मुद्दे का इस्तेमाल कर जहरीला सांप्रदायिक अभियान छेड़ दिया है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘जब भी चुनाव आते हैं तो वे राम मंदिर को याद करते हैं और रोते हैं। चुनाव के बाद वे इस मुद्दे को भूल जाते हैं। भाजपा सांप्रदायिक तनाव पैदा करने की आदी हो चुकी है।’’

उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री ने कहा कि अगर भाजपा सही मायने में भगवान राम की अनुयायी है तो पार्टी नेताओं को त्याग करना चाहिए और दुर्भावनापूर्ण आधार पर सत्ता हासिल करने की साजिश नहीं रचनी चाहिए।

खान ने कहा कि भाजपा कांग्रेस की नीतियों पर चल रही है और वह दलदल में फंस जाएगी। दिल्ली और बिहार के चुनावों के परिणाम आने के बाद यह बात साबित हो चुकी है और गुजरात विधानसभा चुनावों में भी ऐसा होगा।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement