NDTV Khabar

लखनऊ : कन्हैया के साथ अभद्रता के बाद साहित्य महोत्सव रद्द

आरजू ने कहा कि आज एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी का कार्यक्रम होने वाला था लेकिन अब यह नहीं होगा। इस कार्यक्रम को फेसबुक लाइव किया जायेगा.

39 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
लखनऊ : कन्हैया के साथ अभद्रता के बाद साहित्य महोत्सव रद्द

कन्हैया की फाइल फोटो

लखनऊ: लखनऊ में आयोजित साहित्य महोत्सव में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के कन्हैया कुमार के साथ अभद्रता किए जाने के बाद जिला प्रशासन ने इसे रद्द कर दिया. प्रशासन ने कहा कि आयोजकों ने पुस्तक मेले की इजाजत ली थी न कि किसी गोष्ठी या फेस्टिवल की.

राजधानी के शीरोज हैंगआउट में कल रात से तीन दिन तक चलने वाले साहित्य महोत्सव को भारी हंगामे के बाद जिला प्रशासन ने पहले ही दिन रद्द कर दिया. इस कार्यक्रम में कन्हैया कुमार और फिल्म अभिनेता शत्रुघन सिन्हा ने हिस्सा लिया था.

लखनऊ साहित्य महोत्सव के संस्थापक आयोजक शमीम आरजू ने बताया, ‘‘कल रात पहला सत्र फिल्म अभिनेत्री दिव्या दत्ता का था जिसमें उन्होंने अपनी किताब के बारे में चर्चा की. इसके बाद जेएनयू के कन्हैया कुमार अपनी पुस्तक की चर्चा के लिये मंच पर आये तभी किसी संगठन से जुडे़ कई लोग वहां आकर हंगामा और तोड़फोड़ करने लगे. पुलिस ने आकर मामला शांत कराया जिसके बाद फिल्म अभिनेता शत्रुघन सिन्हा की पुस्तक पर चर्चा हुई.’’

VIDEO- इस देश में सच को पूरी तरह दबाया नहीं जा सकता: कन्हैया कुमार


आरजू ने कहा कि आज एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी का कार्यक्रम होने वाला था लेकिन अब यह नहीं होगा.इस कार्यक्रम को फेसबुक लाइव किया जायेगा.


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement