'SRK के बेटे आर्यन को शिप में जाते देखा, पार्टी में ड्रग्स का नहीं हुआ इस्तेमाल' : क्रूज से लौटी ब्लॉगर ने कहा

मुंबई क्रूज शिप से पार्टी कर लौटी ब्लॉगर रिधिमा से एनडीटीवी ने बात की. ब्लॉगर ने बताया कि उसने आर्यन को शिप में जाते हुए देखा था. पार्टी में सब कुछ सामान्य था. कोई ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं हुआ था. 

'SRK के बेटे आर्यन को शिप में जाते देखा, पार्टी में ड्रग्स का नहीं हुआ इस्तेमाल' : क्रूज से लौटी ब्लॉगर ने कहा

(फाइल फोटो)

मुंबई:

मुंबई में क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी मामले में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान समेत अन्य आरोपियों की सोमवार को अदालत में पेशी है. आर्यन खान (Aryan Khan) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के बाद रविवार को गिरफ्तार किया. इस बीच, कॉर्डेलिया क्रूज शिप में पार्टी कर लौटी एक ब्लॉगर ने बताया कि उसने आर्यन खान को शिप में जाते हुए देखा था. हालांकि, उनका कहना है कि पार्टी नें सब कुछ सामान्य था. कोई ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं हुआ. 

कॉर्डेलिया क्रूज शिप से पार्टी कर लौटी रिधिमा से एनडीटीवी ने बात की. रिधिमा ने बताया कि वो दिल्ली की रहने वाली हैं और पेशे से एक ब्लॉगर हैं. उसे क्रूज में पार्टी के लिए इनविटेशन मिला था. ब्लॉगर ने बताया कि उसने आर्यन को शिप में जाते हुए देखा था. पार्टी में सब कुछ सामान्य था. कोई ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं हुआ था. 

ड्रग्स रोधी एजेंसी ने क्रूज पर ड्र्ग्स मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो महिलाएं भी शामिल हैं. सभी से पूछताछ की जा रही है. इन आठ लोगों में मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जैसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा, आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट शामिल हैं.

इस वीडियो को भी देखें: आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान के घर पहुंचे सलमान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com