NDTV Khabar

सलमान खान से मिलने के लिए घर से भागकर मुंबई पहुंची मध्य प्रदेश की लड़की

एक पुलिस अधिकारी ने आज बताया कि15 वर्षीय लड़की को बाद में पुलिस ने पकड़ लिया और उसे बाल गृह भेज दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान से मिलने के लिए घर से भागकर मुंबई पहुंची मध्य प्रदेश की लड़की

मुंबई पुलिस (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई: मध्य प्रदेश की एक लड़की अपने घर से भागकर मुंबई पहुंची और उसने अपने पसंदीदा अभिनेता सलमान खान से मिलने के लिए यहां बांद्रा में उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट की दीवार फांदने की कोशिश की. एक पुलिस अधिकारी ने आज बताया कि15 वर्षीय लड़की को बाद में पुलिस ने पकड़ लिया और उसे बाल गृह भेज दिया गया. वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक पंडित ठाकरे ने कहा कि मध्य प्रदेश में भोपाल के समीप बेरासिया शहर की रहने वाली इस लड़की ने बॉलीवुड अभिनेता से मिलने के लिए अपना घर छोड़ दिया था. उसने बाद में लंबी दूरी तक जाने वाली एक ट्रेन ली और वह कल सुबह यहां बांद्रा टर्मिनल पर पहुंची.

यह लड़की सलमान खान के घर का पता जानती थी. मुंबई पहुंचने के बाद वह सीधा बांद्रा उपनगर में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट गई. शुरुआत में उसने एक गेट के जरिए अपार्टमेंट के अंदर घुसने की कोशिश की लेकिन वहां मौजूद सुरक्षा गार्डों ने उसे रोक दिया.

टिप्पणियां
एक अन्य अधिकारी ने बताया कि इसके बाद लड़की ने इमारत की दीवार पर चढ़ना शुरू कर दिया लेकिन सुरक्षा गार्डों ने फिर से उसे पकड़ लिया. सुरक्षा गार्डों ने मामले के बारे में बांद्रा पुलिस को जानकारी दी. इसके बाद लड़की को बांद्रा पुलिस थाने ले जाया गया. ठाकरे ने बताया कि आधार कार्ड के जरिए पुलिस ने लड़की की पहचान की और उसके माता- पिता के साथ- साथ उसके गृह नगर में पुलिस को सूचना दी.

उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच के बाद लड़की को डोंगरी बाल गृह भेजा गया. उसके माता- पिता उसे लेने के लिए मुंबई आ रहे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement