महाराष्ट्र के स्कूल में छात्राओं पर अचानक गिर पड़ा छत का एक हिस्सा, देखें- VIDEO

महाराष्ट्र के एक स्कूल का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. राज्य के उल्हासनगर के झूलेलाल स्कूल में कक्षाएं चल रही थीं, इस बीच अचानक छत की प्लास्टर का एक हिस्सा छात्राओं पर गिर पड़ा.

महाराष्ट्र के स्कूल में छात्राओं पर अचानक गिर पड़ा छत का एक हिस्सा, देखें- VIDEO

अचानक प्लास्टर का हिस्सा गिरने से तीन छात्र घायल हो गए.

नई दिल्ली :

महाराष्ट्र के एक स्कूल का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. राज्य के उल्हासनगर के झूलेलाल स्कूल में कक्षाएं चल रही थीं, इस बीच अचानक छत की प्लास्टर का एक हिस्सा छात्राओं पर गिर पड़ा. इसमें 3 छात्राएं घायल हो गईं. वीडियो में दिख रहा है कि छात्राएं क्लासरूम में बैठी हैं और एक महिला अध्यापिका उन्हें पढ़ा रही हैं. इस बीच अचानक छत की प्लास्टर का एक हिस्सा छात्राओं के उपर गिर पड़ता है. इसके बाद क्लासरूम में अफरातफरी मच जाती है. प्लास्टर की वजह से तीन छात्राएं घायल हो गईं.    

आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले उत्तर प्रदेश के अमरोहा में भी इसी तरह की एक घटना सामने आई थी. यहां एक मदरसे के ऊपर हाईटेंशन बिजली का तार गिर जाने से 20 बच्चे घायल हो गये थे. गनीमत इस बात की रही कि किसी भी बच्चे को गंभीर चोट नहीं आई. सभी बच्चों को इलाज के लिये तुरंत पास के अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया.

बिहार : स्कूल वैन पर बिजली का तार गिरने से 2 बच्चों की मौत


अमरोहा के जिलाधिकारी ने बताया कि 23 बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. किसी भी बच्चे को कोई गंभीर चोट नहीं लगी. उन्होंने बताया कि संबंधित विभाग को उचित कार्रवाई के निर्देश दे दिये गये हैं ताकि आगे से ऐसी घटना न घटे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: मदरसों से आतंक का खतरा...