NDTV Khabar

महाराष्ट्र : पुणे-बंगलोर राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 5 छात्रों की मौत

ये छात्र सांगली के वालचंद कॉलेज के छात्र थे, जो प्रसिद्ध मराठा योद्धा राजा छत्रपति शिवाजी महाराज की 388वीं जयंती के मौके पर 'शिव ज्योत' के साथ लौट रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र : पुणे-बंगलोर राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 5 छात्रों की मौत

फाइल फोटो

मुंबई : महाराष्ट्र  में सोमवार तड़के एक ट्रक के पलट जाने से उसमें सवार कॉलेज के पांच छात्रों की मौत हो गई जबकि 26 घायल हो गए. 40 छात्रों का एक समूह कोल्हापुर के बाहरी इलाके में स्थित पन्हाला दुर्ग से सांगली जा रहा था कि नगांव के पास पुणे-बेंगलुरु राजमार्ग पर यह घटना हो गई. ये छात्र सांगली के वालचंद कॉलेज के छात्र थे, जो प्रसिद्ध मराठा योद्धा राजा छत्रपति शिवाजी महाराज की 388वीं जयंती के मौके पर 'शिव ज्योत' के साथ लौट रहे थे. सुबह लगभग 4.30 बजे तेज रफ्तार ट्रक अपने गंतव्य की ओर जा रहा था लेकिन राजमार्ग पर विपरीत दिशा से आ रहे मोटरसाइकिल सवार के साथ संभावित टक्कर से बचने के लिए ट्रक चालक ने झटके से ट्रक मोड़ने और ब्रेक लगाने की कोशिश की, जिसके बाद ट्रक पलट गया.

दिल्ली : प्राइवेट अस्पतालों में रोड एक्सिडेंट, एसिड अटैक और जलने वाले मरीजों का फ्री में होगा इलाज

टिप्पणियां
ग्रामीणों और पुलिसकर्मियों ने बचाव कार्य शुरू किया और घायल छात्रों को नजदीकी सीपीआर अस्पताल में भर्ती कराने की व्यवस्था की.   मृत छात्रों की पहचान प्रवीण त्रिलोतकर (23), केतन कोचके (21) सुमित कुलकर्णी (23), अरुण बोंदे (22) और सुशांत पाटिल (22) के रूप में हुई. ट्रक पलटने की घटना के चलते यातायात कुछ घंटे तक बाधित रहा लेकिन बाद में बहाल हो गया.


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement