NDTV Khabar

पुल से 80 फुट नीचे नदी में जा गिरी टैक्सी, 6 की मौत

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे मामले की जांच की जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुल से 80 फुट नीचे नदी में जा गिरी टैक्सी, 6 की मौत

पुल से 80 फुट नीचे नदी में जा गिरी टैक्सी

मुंबई:

महाराष्ट्र के भंडारा जिले के अंतर्गत आने वाले साकोली में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां पुल के ऊपर से एक टैक्सी नीचे चुलबंद नदी में जा गिरी. इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 7 जख्मी हैं जबकि टैक्सी का ड्राइवर फरार बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक नदी के ऊपर पुल पर तेज रफ़्तार से जा रही टैक्सी का टायर अचानक फट गया और टैक्सी बेकाबू होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे 80 फुट नदी में जा गिरी. बताया जा रहा है कि टैक्सी में जरूरत से ज्यादा यात्री भरे हुए थे. 

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, कार-ट्रक की टक्कर में 8 की मौत 

पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि मौजा कुम्भली गांव के निकट सकोली लखनडुर रोड पर बने पुल से जीप चुलबंद नदी में गिर गई. उन्होंने बताया कि वाहन के चालक से अनियंत्रित हो जाने की वजह से यह घटना हुई. अधिकारी ने बताया कि हादसे के दौरान जीप में 13 यात्री सवार थे, जिसमें से छह की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल तीन महिलाओं को भंडारा के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है. 


टिप्पणियां

अब नोएडा में सड़क हादसे के दौरान वीडियो बनाते या सेल्फी लेते पाए गए तो देना होगा जुर्माना

हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से शवों को निकाला गया. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे मामले की जांच की जा रही है. (एजेंसी इनपुट के साथ)
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement