मॉडल गर्लफ्रेंड पर था दूसरे शख्स से नजदीकी का शक, मारने के बाद हाइवे पर छोड़ा

नागपुर जिले में प्रेमी ने मॉडल बनने की आकांक्षा रखने वाली अपनी 19 वर्षीय प्रेमिका के चरित्र पर संदेह में उसकी हत्या कर दी.

मॉडल गर्लफ्रेंड पर था दूसरे शख्स से नजदीकी का शक, मारने के बाद हाइवे पर छोड़ा

मॉडल खुशी परिहार के साथ उसका साथी व आरोपी अशरफ शेख

महाराष्ट्र:

नागपुर जिले में प्रेमी ने मॉडल बनने की आकांक्षा रखने वाली अपनी 19 वर्षीय प्रेमिका के चरित्र पर संदेह में उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने रविवार को कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता की पहचान नागपुर निवासी खुशी परिहार और आरोपी की पहचान अशरफ शेख के रूप में हुई है. खुशी स्थानीय फैशन शो में भाग लिया करती थी और बड़ी मॉडल बनना चाहती थी.

धोनी को रनआउट करने वाले गुप्टिल बने न्यूजीलैंड के लिए 'काल', ट्विटर पर लोग बोले- कर्मा वापस आता है...

नागपुर पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि उन्हें शनिवार की सुबह सूचना मिली कि पंधुरना-नागपुर राजमार्ग पर एक महिला का शव पड़ा हुआ मिला, जिसका चेहरा कुचला हुआ था. पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए उसे पहचाना और बताया कि खुशी परिहार लोकल फैशन शोज में हिस्सा लेती थी और मॉडल बनना चाहती थी. पुलिस ने बताया कि शेख को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. 

56 मिनट पहले चंद्रयान-2 में नजर आई तकनीकी खामी, टाली गई लॉन्चिंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस अधिकारी के मुताबिक अशरफ शेख ने कबूल किया है कि उसने खुशी को इसलिए मारा क्योंकि उसके चरित्र पर शक था और वह किसी अन्य व्यक्ति के साथ नजदीकी थी. आगे मिली जानकारी के अनुसार यह देखा गया कि खुशी परिहार 12 जुलाई को अशरफ शेख के साथ उसकी कार में घूमने निकले थे और कथित रूप से उसे मारने के बाद पंधुरना-नागपुर हाईवे पर छोड़ दिया.

(इनपुट भाषा से)