NDTV Khabar

मॉडल गर्लफ्रेंड पर था दूसरे शख्स से नजदीकी का शक, मारने के बाद हाइवे पर छोड़ा

नागपुर जिले में प्रेमी ने मॉडल बनने की आकांक्षा रखने वाली अपनी 19 वर्षीय प्रेमिका के चरित्र पर संदेह में उसकी हत्या कर दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मॉडल गर्लफ्रेंड पर था दूसरे शख्स से नजदीकी का शक, मारने के बाद हाइवे पर छोड़ा

मॉडल खुशी परिहार के साथ उसका साथी व आरोपी अशरफ शेख

महाराष्ट्र:

नागपुर जिले में प्रेमी ने मॉडल बनने की आकांक्षा रखने वाली अपनी 19 वर्षीय प्रेमिका के चरित्र पर संदेह में उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने रविवार को कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता की पहचान नागपुर निवासी खुशी परिहार और आरोपी की पहचान अशरफ शेख के रूप में हुई है. खुशी स्थानीय फैशन शो में भाग लिया करती थी और बड़ी मॉडल बनना चाहती थी.

धोनी को रनआउट करने वाले गुप्टिल बने न्यूजीलैंड के लिए 'काल', ट्विटर पर लोग बोले- कर्मा वापस आता है...

नागपुर पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि उन्हें शनिवार की सुबह सूचना मिली कि पंधुरना-नागपुर राजमार्ग पर एक महिला का शव पड़ा हुआ मिला, जिसका चेहरा कुचला हुआ था. पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए उसे पहचाना और बताया कि खुशी परिहार लोकल फैशन शोज में हिस्सा लेती थी और मॉडल बनना चाहती थी. पुलिस ने बताया कि शेख को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. 

56 मिनट पहले चंद्रयान-2 में नजर आई तकनीकी खामी, टाली गई लॉन्चिंग


टिप्पणियां

पुलिस अधिकारी के मुताबिक अशरफ शेख ने कबूल किया है कि उसने खुशी को इसलिए मारा क्योंकि उसके चरित्र पर शक था और वह किसी अन्य व्यक्ति के साथ नजदीकी थी. आगे मिली जानकारी के अनुसार यह देखा गया कि खुशी परिहार 12 जुलाई को अशरफ शेख के साथ उसकी कार में घूमने निकले थे और कथित रूप से उसे मारने के बाद पंधुरना-नागपुर हाईवे पर छोड़ दिया.

(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement