NDTV Khabar

महाराष्ट्र : विस्फोटक मिलने के मामले में ATS ने की एक और गिरफ्तारी, अब तक पांच गिरफ्त में

एटीएस ने 10 अगस्त को वैभव राउत (40) को गिरफ्तार किया था जो पालघर जिले के नालासोपारा में हिंदू गोवंश रक्षा समिति नाम का संगठन चलाता था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र : विस्फोटक मिलने के मामले में ATS ने की एक और गिरफ्तारी, अब तक पांच गिरफ्त में

फाइल फोटो

खास बातें

  1. 10 अगस्त को हुई थी पहली गिरफ्तारी
  2. अब तक 5 लोग हिरासत में
  3. घाटकोपर से जब्त हुआथा विस्फोटक
मुंबई:

महाराष्ट्र में विस्फोटकों और हथियारों की हाल ही में हुई जब्ती के मामले में जांच कर रहे आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने यहां घाटकोपर से एक और शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. एक अधिकारी ने आज कहा कि अविनाश पवार (30) को रात गिरफ्तार कर लिया गया और उसे आज एक अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा. एटीएस के मुताबिक पवार इस मामले में वैभव राउत, शरद कालस्कर, सुधनवा गोंधालेकर और श्रीकांत पंगरकर के साथ राज्य में विस्फोटों को अंजाम देने की साजिश रचने में शामिल था. इन चारों को इस मामले में पहले गिरफ्तार किया गया था. अधिकारी ने कहा कि पवार का नाम गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के दौरान सामने आया. उन्होंने कहा, ‘‘हमने विस्फोटक तत्व अधिनियम की धाराओं 4, 5 के साथ विस्फोटक अधिनियम की धारा 9 (बी), आईपीसी की धारा 120 बी (आपराधिक षड्यंत्र) और गैरकानूनी गतिविधि रोकथाम कानून (यूएपीए) की धाराओं 16, 18 और 20 के तहत पवार को गिरफ्तार कर लिया.’’

कौन बना रहा था महाराष्ट्र के पांच शहरों में धमाके की योजना...


एटीएस ने 10 अगस्त को वैभव राउत (40) को गिरफ्तार किया था जो पालघर जिले के नालासोपारा में हिंदू गोवंश रक्षा समिति नाम का संगठन चलाता था. इसके बाद कालस्कर (25) और गोंधालेकर (39) को गिरफ्तार किया गया. जालना से शिवसेना के पूर्व पार्षद पंगरकर को 19 अगस्त को गिरफ्तार किया गया.    

टिप्पणियां


सनातन संस्था के संस्थापक से हो सकती है पूछताछ​
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement