Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बैंक मैनेजर ने कर्ज के बदले कथित तौर पर यौन संबंध बनाने को कहा, गिरफ्तार 

बैंक के चपरासी मनोज चव्हाण ने महिला को फोन कर मैनेजर हिवसे के नापाक प्रस्ताव के बारे में बताया और आश्वस्त किया कि यौन संबंध बनाने के बदले उसे एक बहुत ही आकर्षक ऋण पैकेज दिया जा सकता है.

बैंक मैनेजर ने कर्ज के बदले कथित तौर पर यौन संबंध बनाने को कहा, गिरफ्तार 

पुलिस और नागपुर अपराध शाखा की एक टीम ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है.

महाराष्ट्र :

महाराष्ट्र के बुलढ़ाणा में कर्ज के बदले कथित तौर पर यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर करने वाले बैंक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि बुलढ़ाणा पुलिस और नागपुर अपराध शाखा की एक टीम ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर राजेश हिवसे को गिरफ्तार कर लिया. अधिकारियों ने बताया कि घटना दताला गांव में स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा की है. जहां किसान महिला मौजूदा मॉनसून मौसम के लिए एक ऋण के संबंध में गई थी. यहां कथित तौर पर बैंक मैनेजर ने ऋण आवेदन को मंजूरी देने के लिए महिला से यौन संबंध बनाने की मांग की. पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक आवेदन और अन्य दस्तावेज लेने के बाद बैंक मैनेजर राजेश हिवसे ने महिला से उसका फोन नंबर भी लिया और कहा कि वह बाद में उससे संपर्क करेगा. उसने उस समय भी महिला से आपत्तिजनक तरीके से बात की थी. 

यह भी पढ़ें : इन बैंकों की 20 शाखाओं में आधार कार्ड बनना शुरू

अगले दिन बैंक के चपरासी मनोज चव्हाण ने महिला को फोन कर हिवसे के इस नापाक प्रस्ताव के बारे में बताया और आश्वस्त किया कि यौन संबंध बनाने के बदले उसे एक बहुत ही आकर्षक ऋण पैकेज दिया जा सकता है. महिला ने पूरी बातचीत रिकॉर्ड कर ली और उसके पति ने उसे लेकर स्थानीय पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी. आपको बता दें कि इस घटना की खबर मिलने के बाद सैकड़ों की संख्या में क्रुद्ध ग्रामीण बैंक पहुंचे और उन्होंने नारेबाजी की और बैंक के साइनबोर्ड तोड़ डाले थे. इसके बाद जांच अधिकारी बीआर गावंउे और उनकी टीम ने बैंक पहुंचे, लेकिन इसके पहले ही बैंक मैनेजर हिवसे और चपरासी चव्हाण वहां से भाग गए थे. महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक चव्हाण ने भी घटना की कड़ी निंदा की थी और फरार बैंक अधिकारी को निलंबित करने और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी. 

यह भी पढ़ें : बेंगलुरू : किस तरह काले धन को सफेद करने के लिए डिमांड ड्राफ्ट का इस्तेमाल हुआ 

VIDEO: मैंगलोर : छात्रा और उसके दोस्त का अश्लील वीडियो बनाया