NDTV Khabar

राहुल गांधी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, आयोग के नोटिस के बाद केस दर्ज कराने साइबर सेल पहुंची BJP

महाराष्ट्र में बीजेपी के प्रवक्ता राम कदम ने मुंबई के साइबर सेल में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत की है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, आयोग के नोटिस के बाद केस दर्ज कराने साइबर सेल पहुंची BJP

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की फाइल फोटो

मुंबई: महाराष्ट्र में बीजेपी के प्रवक्ता राम कदम ने मुंबई के साइबर सेल में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत की है. 
राम कदम का आरोप है कि राहुल गांधी ने जलगांव में पीड़ित दो नाबालिग लड़को की तस्वीर बिना चेहरा ब्लर किये ट्वीट किया था. आपको बता दें कि मंगलवार को ही राज्य के बाल अधिकार सुरक्षा आयोग ने राहुल गांधी को नोटिस देकर 10 दिन अंदर जवाब तलब किया है. 

रोहित वेमुला की मां ने विपक्ष को किया बेनकाब, राहुल गांधी को देश से मांगनी चाहिए माफी: पीयूष गोयल

बीजेपी के नेता राम कदम ने साइबर सेल को दी शिकायत में कहा कि राहुल गांधी के खिलाफ आईपीसी, एट्रोसिटी, पोक्सो और बाल अधिकार कानून के तहत केस दर्ज होना चाहिए. महाराष्ट्र के जामनेर तालुका में दो नाबालिग़ बच्चों की पिटाई वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले में महाराष्ट्र बाल आयोग ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नोटिस भेज कर 10 दिनों में जवाब मांगा है. राहुल के साथ ट्विटर को भी नोटिस भेजा गया है.

BJP-PDP पर बरसे राहुल, बोले- इस गठबंधन ने जम्मू कश्मीर को आग में झोंक दिया

महाराष्‍ट्र के रहने वाले अमोल जाधव नाम के एक व्यक्ति ने राहुल और ट्विटर के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी. आयोग के अध्यक्ष प्रवीण घुगे ने कहा कि उन्होंने दोनों से पूछा कि उनके खिलाफ किशोर न्याय अधिनियम , 2015 और बाल यौन अपराध संरक्षण अधिनियम , 2012 के तहत कार्रवाई क्यों ना की जाए. आयोग ने उनसे 10 दिन में जवाब देने को कहा है. एक वीडियो सामने आया था जिसमें दोनों लड़कों के जलगांव जिले में एक कुएं में तैरने के लिए कपड़े उतार दिए गए और उन्हें पीटा गया. राहुल ने वीडियो टैग करते हुए ट्विटर पर घटना के बारे में लिखा था और पिछड़े वर्गों पर बढ़ते अत्याचार के लिए भाजपा एवं आरएसएस को दोषी ठहराया था.

टिप्पणियां
VIDEO: राहुल गांधी हुए 48 साल के, पीएम मोदी ने दी बधाई


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement