NDTV Khabar

संजय राउत के बयान पर BJP नेता का पलटवार, कुछ लोगों को राई का पहाड़ नहीं राई के फोटो का पहाड़ बनाना है तो क्या करें?

महाराष्ट्र में सरकार गठन में लगातार देरी हो रही है. ये चुनाव बीजेपी-शिवसेना और एनसीपी-कांग्रेस के गठबंधन के बीच लड़ा गया. चुनाव में बीजेपी-शिवसेना गठबंधन को बहुमत मिला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजय राउत के बयान पर BJP नेता का पलटवार, कुछ लोगों को राई का पहाड़ नहीं राई के फोटो का पहाड़ बनाना है तो क्या करें?

बीजेपी मंत्री सुधीर मुनगंटीवार (Sudhir Mungantiwar)

खास बातें

  1. बीजेपी-शिवसेना के नेताओं के बीच बयानबाजी जारी
  2. बीजेपी मंत्री सुधीर मुनगंटीवार का पलटवार
  3. संजय राउत के बयान पर दिया जवाब
महाराष्ट्र:

महाराष्ट्र में सरकार गठन में लगातार देरी हो रही है. ये चुनाव बीजेपी-शिवसेना और एनसीपी-कांग्रेस के गठबंधन के बीच लड़ा गया. चुनाव में बीजेपी-शिवसेना गठबंधन को बहुमत मिला. जिसके बाद शिवसेना ने 50-50 का फ़ॉर्मूला बीजेपी को याद दिलाया. दोनों पार्टियां अभी तक एक राय नहीं बना पाई हैं, लेकिन शिवसेना लगातार अपनी मांग पर अड़ी है. पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे समेत प्रवक्ता संजय राउत ने कई तीखे बयान दिए हैं.

पाकिस्तान, लश्कर और जैश-ए- मोहम्मद जैसे आतंकी संगठनों पर लगाम लगाने में नाकाम : अमेरिकी रिपोर्ट

बीजेपी मंत्री सुधीर मुनगंटीवार जिन्होंने शुक्रवार को 7 नवंबर तक सरकार नहीं बनने पर राष्ट्रपति शासन लगने की बात कही थी. अगले ही दिन शनिवार को संजय राउत के 'राष्ट्रपति शासन लगाने की धमकी देने वालों को जनता सबक सिखायेगी' बयान पर जवाब देते हुए कहा है कि उन्होंने धमकी नही दी उन्होंने तो सवाल पूछे जाने पर बताया कि अगर 7 नवंबर तक सरकार नहीं बनती है तब राष्ट्रपति शासन लग जायेगा. जनता हमें नहीं राष्ट्रपति शासन तक स्थिति ले जाने वाले को सबक सिखाएगी.


मुनगंटीवार ने चन्द्रपुर में मीडिया से बात करते हुए ये जवाब दिया. उन्होंने ये भी कहा कि 5 साल तक हमने संयम से युति की सरकार चलाई, लेकिन अब कुछ लोगों को राई (सरसो) का पहाड़ नहीं राई के फ़ोटो का पहाड़ बनाना है तो क्या करें?

कांग्रेस ने 5 करोड़ लोगों को जोड़ने के लिए बनाया 'स्पेशल' ऐप, BJP की तरह मिस्ड कॉल के जरिये नहीं बल्कि...

टिप्पणियां

बता दें कि संजय राउत ने शनिवार को ही मीडिया से बात करते हुए अपने एक बयान में कहा कि सरकार बनाने में पहले भी देरी हुई है और बीजेपी के एक मंत्री ने देरी का हवाला देते हुए महाराष्ट्र में सरकार नहीं बनने पर राष्ट्रपति शासन की बात कही है. क्या ये धमकी नहीं है. ये तो धमकी ही है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में जो हालात हैं उसमें बीजेपी-शिवसेना को छोड़कर सभी पार्टियां एक दूसरे से बात कर रहे हैं.

महाराष्ट्र की राजनीति पर NCP नेता सुप्रिया सुले से बात



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement