NDTV Khabar

BJP मंत्री सुभाष देशमुख ने राज्य के साथ 24 करोड़ रूपये की धोखाधड़ी की : संजय निरूपम

कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र के निगम मंत्री सुभाष देशमुख ने एक दूध संयंत्र के लिए धोखाधड़ी से सरकारी धन निकाल लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP मंत्री सुभाष देशमुख ने राज्य के साथ 24 करोड़ रूपये की धोखाधड़ी की : संजय निरूपम

कांग्रेस नेता संजय निरूपम (फाइल फोटो).

मुंबई:

कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने सोमवार को आरोप लगाया कि महाराष्ट्र के निगम मंत्री सुभाष देशमुख ने एक दूध संयंत्र के लिए धोखाधड़ी से सरकारी धन निकाल लिया और राज्य के राजकोष को 24 करोड़ रूपये का चूना लगाया. निरूपम ने सोलापुर में संगठनों से जुडे़ दस्तावेज दिखाये जिसे उन्होंने मंत्री के स्वामित्व में बताया. मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष ने बताया, ‘‘सुभाष देशमुख ने राष्ट्रीय कृषि विभाग कार्यक्रम (एनएएफडी) के तहत कृषि मंत्रालय से 24.81 करोड़ रूपये की मंजूरी ली.'' 

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी को 'अनपढ़-गंवार' वाले अपने बयान पर अड़े कांग्रेस नेता संजय निरूपम, बोले- लोकतंत्र में PM भगवान नहीं होता

टिप्पणियां

उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘यह राशि मंत्री को सोलापुर में दूध ठंडा करने और दूध का पाउडर बनाने का संयंत्र बनाने के नाम पर मंजूर किया गया.'' इस मामले में देशमुख से प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी.    


VIDEO: पकौड़े पर राजनीति, मुंबई में कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement