NDTV Khabar

शिवसेना की BJP को दो टूक, CM पद हमें देने को तैयार हों तभी हमारे पास आएं

महाराष्ट्र में विधानसभा का कार्यकाल 9 नवंबर यानी कल ख़त्म हो रहा है लेकिन अब तक सरकार बनाने के लिए किसी एक दल या गठबंधन ने दावेदारी नहीं की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिवसेना की BJP को दो टूक, CM पद हमें देने को तैयार हों तभी हमारे पास आएं

शिवसेना नेता संजय राउत (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. महाराष्ट्र में सरकार गठन पर तकरार जारी
  2. बीजेपी-शिवसेना के बीच नहीं बन पाई है बात
  3. 9 नवंबर को खत्म हो रहा है विधानसभा का कार्यकाल
नई दिल्ली :

महाराष्ट्र में विधानसभा का कार्यकाल 9 नवंबर यानी कल ख़त्म हो रहा है लेकिन अब तक सरकार बनाने के लिए किसी एक दल या गठबंधन ने दावेदारी नहीं की है. ऐसे में महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन के हालात बनते दिख रहे हैं. कल बीजेपी नेताओं ने राज्यपाल से मुलाक़ात की थी, लेकिन सरकार बनाने का दावा पेश नहीं किया. इस बीच शिवसेना ने अपने विधायकों को जोड़तोड़ से बचाने के लिए एक होटल में भेज दिया है. ये भी ख़बर आ रही है कि कांग्रेस अपने विधायकों को इकट्ठा कर एक साथ रखने की तैयारी कर रही है. उधर, आज शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि बीजेपी राष्ट्रपति शासन लगाना चाहती है और अगर ऐसा हुआ तो ये जनता का अपमान होगा.  

'तुम्हारे पैरों के नीचे ज़मीन नहीं...', शिवसेना नेता संजय राउत के नए ट्वीट के क्या हैं मायने? 


उन्होंने ये भी कहा कि ये अस्मिता की लड़ाई है जो जारी रहेगी. संजय राउत ने कहा कि जिसके पास बहुमत है वो सरकार बनाए. जनादेश का अपमान हो रहा है. राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाना जनता का अपमान होगा. दिल्ली के सामने महाराष्ट्र कभी नहीं झुका है. न शरद पवार झुके न उद्धव ठाकरे. ये अस्मिता की लड़ाई है और जारी रहेगी. समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, 'संजय राउत ने कहा कि मुख्यमंत्री पद शिवसेना को देने पर सहमत होने पर ही भाजपा को हमारे पास आना चाहिए. भाजपा को कार्यवाहक सरकार के प्रावधान का दुरुपयोग नहीं करना चाहिए.'

टिप्पणियां

VIDEO : शिवसेना से बातचीत जारी, जल्द समाधान होगा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement