NDTV Khabar

मुंबई की बारिश में फंसे BJP प्रवक्ता संबित पात्रा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई हाथ में जूता उठाए तस्वीर

सोशल मीडिया पर वायरल हुए तस्वीर में संबित पात्रा एक हाथ में जूते और दूसरे में छाता लिए घुटनों तक भरे पानी को पार करते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई की बारिश में फंसे BJP प्रवक्ता संबित पात्रा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई हाथ में जूता उठाए तस्वीर

मुंबई की बारिश में फंसे बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा.

मुंबई : बीजेपी की बैठक में हिस्सा लेने मुंबई पहुंचे पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा भारी बारिश के कारण रास्ते में फंस गए और घुटनों तक भरे पानी में चलने की उनकी एक तस्वीर सोशली मीडिया पर वायरल हो गई है. तस्वीर में पात्रा एक हाथ में जूते और दूसरे में छाता लिए घुटनों तक भरे पानी को पार करते नजर आ रहे हैं. पात्रा की यह तस्वीर ट्विटर, व्हाट्सएप और फेसबुक सहित कई जगह वायरल हो रही है. पात्रा के साथ तस्वीर में भाजपा प्रवक्ता केशव उपाध्याय भी नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें : मुंबई में लगातार बारिश से ट्रेनें थमीं, स्कूल किये गये बंद : 10 बड़ी बातें
 
पार्टी के कार्यकर्ता ने बताया कि पात्रा दादर स्थित भाजपा इकाई के कार्यालय में बैठक के लिए पहुंचे थे, जिसके बाद दोपहर ढाई बजे उन्हें एक संवाददाता सम्मेलन करना था. पार्टी सूत्रो ने कहा, 'मीडिया से संबंधित एक बैठक थी, जिसमें उन्होंने हिस्सा लिया. फोटोग्राफर ने दोपहर करीब एक बजे बैठक की संवाददाता सम्मेलन से पहले उनकी तस्वीर खींची , जिसे बारिश के कारण बाद में रद्द कर दिया गया था.'
यह भी पढ़ें : भारी बारिश से आज भी थमी मुंबई की रफ्तार, कई ट्रेनें रद्द, रेलवे ट्रैक पर पानी ही पानी

पार्टी ने ट्विटर पर बैठक किए जाने की जानकारी दी और लिखा, 'मुंबई में महाराष्ट्र भाजपा की ओर से आयोजित मीडिया विभाग की बैठक हुई.' बता दें कि मुंबई में बारिश लगातार जारी है और अभी राहत मिलने की उम्मीद भी नहीं है. रेलवे ट्रैक पानी भरने से 90 लोकल ट्रेन रद्द कर दी गई हैं वहीं कुछ 10 से 15 मिनट की देरी से चल रही हैं. मुंबई में कल रात से भारी हुई है जिसकी वजह से जगह पानी भर गया है.

VIDEO: भारी बारिश ने खोली BMC की पोल


टिप्पणियां
मौसम विभाग की ओर से जारी भारी बारिश चेतावनी के बाद से 'डिब्बावालों' ने अपनी सेवाएं रोक दी हैं. सोमवार को मुंबई में सामान्य से 5 गुना ज्यादा बारिश दर्ज की गई है.

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement