NDTV Khabar

मुंबई : आरजे मलिष्का को बीएमसी का नोटिस, घर में मिले डेंगू मच्छर के लार्वा

रेडियो की लोकप्रिय आवाज आरजे मलिष्का को बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने नोटिस जारी किया है. यह नोटिस मलिष्का के घर में डेंगू के लार्वा मिलने के कारण जारी किया गया है. मलिष्का ने कुछ दिन पहले एक वीडियो में मुंबई की सड़कों पर गड्ढों और ट्रैफिक का हाल दिखाते हुए बीएमसी का मजाक बनाया था. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई : आरजे मलिष्का को बीएमसी का नोटिस, घर में मिले डेंगू मच्छर के लार्वा

मलिष्का मुंबई ही नहीं बल्कि देशभर में रेडियो की लोकप्रिय आवाज हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मिलष्का एक रेडियों की जॉकी हैं और मुंबई की लोकप्रिय आवाज हैं
  2. मलिष्का ने मुंबई में जलभराव और गंदगी को लेकर एक गीत बनाया था
  3. शिवसेना ने 500 करोड़ रुपये की मानहानि का दावा करने का किया फैसला
मुंबई: रेडियो की लोकप्रिय आवाज आरजे मलिष्का को बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने नोटिस जारी किया है. यह नोटिस मलिष्का के घर में डेंगू के लार्वा मिलने के कारण जारी किया गया है. मलिष्का ने कुछ दिन पहले एक वीडियो में मुंबई की सड़कों पर गड्ढों और ट्रैफिक का हाल दिखाते हुए बीएमसी का मजाक बनाया था. 

दरअसल, मलिष्का ने ऑनलाइन वीडियो में एक गीत - 'मुंबई तुला बीएमसी वर भरोसा नाय का (मुंबई ... तुझे बीएमसी पर विश्वास नहीं है क्या)' के द्वारा यहां की महानगरपालिका पर कटाक्ष किया था. यह वीडियो उनके ऑफिस में ही शूट किया गया था. मराठी भाषा के इस गीत में मुंबई में ट्रैफिक, गंदगी और बारिश का उल्लेख करते हुए इन समस्याओं के लिए बीएमसी को जिम्मेदार ठहराया गया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लाखों लोग देख चुके हैं और विभिन्न तरह से बीएमसी और शिवसेना की कार्यप्रणाली पर कटाक्ष किए गए हैं. यह गाना मराठी के मशहूर लोक गीत "सोनू तूजा मायावर भरोसा नहीं कै" से प्रेरित है.

पढ़ेंबीएमसी ने तोड़ा अरशद वारसी के बंगले का एक हिस्सा

जानकार बताते हैं कि बीएमसी का नेतृत्व करने वाली शिवसेना को रेडियो जॉकी का यह कटाक्ष कतई पसंद नहीं आया. शिवसेना के पार्षदों ने इसे बीएमसी के साथ शिवसेना का उपहास बातते हुए कहा कि इससे अंतर्राष्ट्रिय जगत में भी बीएमसी की प्रतिष्ठा को नुकसान हुआ है. शिवसेना ने मलिष्का के खिलाफ मानहानि का दावा करने का फैसला किया है. शिवसेना के एक नेता ने मलिष्का के रेडियो के खिलाफ 500 करोड़ रुपये की मानहानि का दावा करने की बात कही है. 

पढ़ेंसड़क मरम्मत घोटाले में बीएमसी के दो चीफ इंजीनियर गिरफ्तार

मलिष्का बांद्रा में एक अपार्टमेंट के छठे माले पर रहती हैं. बीएमसी के अधिकारियों का कहना है कि मलिष्का के घर का जब दौरा किया गया तो उनके घर में लगे पौधों में डेंगू मच्छर के लार्वा पाए गए. अधिकारियों ने बताया कि उनके घर के अंदर से एडीज मच्छरों की ब्रीडिंग का पता चला है. उन्होंने बताया कि मलेरिया का लार्वा मिलने को लेकर एक नोटिस आरजे की मां लिली मेंडोसा को दिया गया.

टिप्पणियां
वीडियो- क्या है डेंगू और चिकुनगुनिया से बचने के उपाय

आरजे मालिष्का सिर्फ मुंबई में ही नहीं, बल्कि अन्य शहरों में एक लोकप्रिय नाम है, वह रियलिटी शो में एक सेलिब्रिटी मेहमान भी हैं और इस समय फिल्म अवार्ड शो के लिए विदेश में हैं. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement