NDTV Khabar

अवैध निर्माण गिराए जाने पर शत्रुघ्न सिन्हा बोले, ये BMC की कार्रवाई है मुझे कोई आपत्ति नहीं

अब देखने वाली बात यह होगी कि अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर 'शॉटगन' शत्रुघ्न सिन्हा क्या बयान देते हैं. वैसे भी आज कल वो अपनी गी पार्टी बीजेपी से काफी नाराज हैं और हर मुद्दे पर पार्टी लाइन से अलग ही बयान देते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अवैध निर्माण गिराए जाने पर शत्रुघ्न सिन्हा बोले, ये BMC की कार्रवाई है मुझे कोई आपत्ति नहीं

शत्रुघ्न सिन्हा के घर के अंदर बने अवैध निर्माण को बीएमसी ने गिरा दिया

मुंबई:

बीजेपी सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा  के घर पर बने अवैध निर्माण को बीएमसी ने तोड़ा दिया है.  बीएमसी के मुताबिक शत्रुघ्न सिन्हा के जुहू बंगले "रामायण" में रेफ्यूज एरिया में टॉयलेट, स्टिल्ट पर पूजा घर और दफ्तर अवैध रूप से बनाया गया था. साथ ही छत पर भी अवैध टॉयलेट बनाया गया था. सोमवार को बीएमसी ने सभी अवैध निर्माण तोड़ दिए. इस संबंध में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “सरकार घरों के भीतर टॉयलेट को बढ़ावा दे रही है, इसलिए हमने छत पर एक टॉयलेट बनवाया था. ताकि घर में काम करने वाले लोग उसका इस्तेमाल कर सकें. बीएमसी ने इसे हटाया, इस पर मुझे कोई आपत्ति नहीं है. पूजा रूम को अस्थायी तौर पर कहीं और शिफ्ट किया गया था. हम एक स्थायी पूजा घर के बनने का इंतजार कर रहे हैं. मैंने बिना किसी विवाद के अधिकारियों से सहयोग कर रहा हूं. क्या मैं सत्य, तथ्य और सिद्धांतों की राजनीति की कीमत चुका रहा हूं, ये नहीं पता.”

भाजपा के 'शत्रु' ने पीएम मोदी पर फिर कसा तंज, कहा- 'ताली कप्तान को तो गाली भी कप्तान को'


टिप्पणियां

आपको बता दें साल 2017 में ही मुंबई के एक आरटीआई कार्यकर्ता ने आरोप लगाया था कि बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) उपनगरीय गोरेगांव इलाके में स्थित अभिनेता अमिताभ बच्चन के एक बंगले में हुए ‘‘अवैध निर्माण’’ के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है. हालांकि, अभिनेता के वकील अमीत नाइक ने इस बात से इनकार किया कि अमिताभ ने परिसर में किसी तरह का अवैध निर्माण कराया है.  

वीडियो : पीएम मोदी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए थे सवाल

वहीं साल 2016 में कॉमेडियन कपिल शर्मा और इरफान खान के खिलाफ ओशिवरा पुलिस स्टेशन में अवैध निर्माण को लेकर एमआरटीपी कानून के उल्लंघन का मामला दर्ज़ कराया गया था.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement