NDTV Khabar

एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री पर लगा मीटर से छेड़छाड़ कर 48 लाख की बिजली चोरी का आरोप

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री पर लगा मीटर से छेड़छाड़ कर 48 लाख की बिजली चोरी का आरोप

रति अग्निहोत्री ने 'तवायफ', 'एक दूजे के लिए' समेत 40 से अधिक हिंदी फिल्मों में काम किया

मुंबई:

अपने जमाने की मशहूर फिल्म  'एक दूजे के लिए' की अदाकार रति अग्निहोत्री पर मीटर में छेड़छाड़ करके बिजली चोरी का आरोप लगा है. बिजली विभाग की सतर्कता टीम ने रति और उनके पति अनिल वीरवानी के खिलाफ उनके घर में 48.96 लाख रुपये की बिजली चोरी करने के लिए पुलिस में एक मामला दर्ज कराया है.

पुलिस के अनुसार अभिनेत्री और उसके वास्तुकार पति ने कथित रूप से वर्ली इलाके में नेहरू प्लेनेटेरियम के पास स्टर्लिंग सी फेस अपार्टमेंट के अपने घर में बिजली के मीटर में छेड़छाड़ की थी. बृहन्मुंबई विद्युत आपूर्ति एवं परिवहन (बेस्ट) की एक सतर्कता टीम ने अभिनेत्री के घर का दौरा करने पर कथित गड़बड़ी का पता लगाया.

टिप्पणियां

बिजली विभाग के मुताबिक इस दंपति ने मीटर में छेड़छाड़ कर चार अप्रैल, 2013 से 1,77,647 यूनिट बिजली के लिए कथित रूप से भुगतान नहीं किया था.  इसके लिए रति और उनके पति के खिलाफ वर्ली पुलिस थाने में भारतीय विद्युत अधिनियम की धारा 135 के तहत 48.96 लाख रुपये की बिजली की चोरी का मामला दर्ज किया गया. पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है.


बरेली में जन्मी रति ने अपने समय में तवायफ, एक दूजे के लिए समेत 40 से अधिक हिंदी फिल्मों में काम किया. दक्षिण भारतीय फिल्मों से उन्होंने अपने फिल्मी जीवन की शुरुआत की थी. तीन साल में तमिल और कन्नड़ भाषा की 32 फिल्मों में काम करके शौहरत की बुलंदियों को छू लिया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement