NDTV Khabar

राकांपा, शिवसेना और भाजपा के स्थानीय नेताओं के खिलाफ उगाही के मामले दर्ज

पालघर जिले की पुलिस ने बिल्डरों से उगाही के आरोप में भाजपा, शिवसेना एवं राकांपा के स्थानीय नेताओं सहित 10 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किये हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राकांपा, शिवसेना और भाजपा के स्थानीय नेताओं के खिलाफ उगाही के मामले दर्ज

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. स्थानीय नेताओं के खिलाफ उगाही के मामले दर्ज
  2. राकांपा, शिवसेना और भाजपा के स्थानीय नेताओं पर केस
  3. बिल्डरों से उगाही के आरोप में केस दर्ज हुआ
पालघर( महाराष्ट्र):

पालघर जिले की पुलिस ने बिल्डरों से उगाही के आरोप में भाजपा, शिवसेना एवं राकांपा के स्थानीय नेताओं सहित 10 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किये हैं. अधिकारियों ने बताया कि वसई- विरार के राकांपा प्रमुख गोविंद गुंजालकर को बीती रात ऐसे ही मामलों में से एक मामले में गिरफ्तार किया गया, जबकि पार्षद एवं शिवसेना के पूर्वउप जिला प्रमुख धनंजय गावड़े एवं भाजपा युवा मोर्चा जिला प्रमुख अरुण सिंह का नाम भी आरोपी के तौर पर शामिल है. पुलिस इन सभी की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें: दिल्‍ली : क्राइम ब्रांच के हत्‍थे चढ़ा नेताओं से उगाही करने वाला शख्‍स, साथी भी गिरफ्तार

टिप्पणियां

वसई में आज एक संवाददाता सम्मेलन में पालघर देहात पुलिस अधीक्षक डॉ. मंजूनाथ सिंघे एवं अतिरिक्त एसपी राज तिलक रोशन ने बताया कि तुलिंज में दो मामले दर्ज किये गये हैं और नल्ला सोपारा एवं विरारा पुलिस थानों में एक-एक मामला दर्ज किया गया है.


VIDEO: चीनी मिल घोटाले की आंच, 109 करोड़ के घोटाले में CBI की FIR



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement