NDTV Khabar

दादर : रैगिंग के खिलाफ आर्किटेक्ट की छात्रा ने दर्ज कराई शिकायत

छात्रों पर आरोप है कि उन्होंने एक प्रोजेक्ट में शामिल करने के लिए छात्रा को नाचने के लिए मजबूर किया फिर उसका वीडियो बनाकर स्नैपचैट ऐप्प पर अपलोड कर दिया.

11 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दादर : रैगिंग के खिलाफ आर्किटेक्ट की छात्रा ने दर्ज कराई शिकायत

प्रतीकात्मक चित्र

मुंबई: दादर के एक कॉलेज में रैगिंग की शिकायत हुई है. आर्किटेक्चर की छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. कॉलेज के 7 छात्रों पर रैगिंग करने का आरोप लगाया है. छात्रों पर आरोप है कि उन्होंने एक प्रोजेक्ट में शामिल करने के लिए छात्रा को नाचने के लिए मजबूर किया फिर उसका वीडियो बनाकर स्नैपचैट ऐप्प पर अपलोड कर दिया.
 
मामला दादर में रचना सांसद अकैडमी ऑफ आर्किटेक्ट कॉलेज का है. इसके अलावां टिंडर ऐप्प पर उसकी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर पोस्ट भी किया गया था. छात्रा की शिकायत पर दो अलग अलग पुलिस थानों में मामला दर्ज हुआ है. एक दादर पुलिस थाने में दूसरा शीवाजी पार्क पुलिस थाने. शीवाजी पार्क में दर्ज मामला अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ है. मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नही हुई है.

यह भी पढ़ें : रैगिंग करने पर तेजपुर मेडिकल कॉलेज का छात्र निष्कासित

पुलिस के मूताबिक रैगिंग के मामलों में पहले सम्बंधित कॉलेज को जांच कर 7 दिनों के अंदर रिपोर्ट देनी होती है उसके बाद पुलिस आरोपियों पर एक्शन लेती है.
VIDEO: रैगिंग ने छात्रा परेशान

मामले में महाराष्ट्र राज्य के एन्टी रैगिंग कानून की धारा 4 के तहत और आई पी सी की धारा 354, 500 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement