NDTV Khabar

शिवसेना पर CM फडणवीस का पलटवार, बोले- उन्होंने पहले भी बहुत कुछ कहा है, सरकार कार्यकाल पूरा करेगी

शिवसेना के 2019 के चुनाव में अकेल दम पर लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद महाराष्ट्र की सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि महाराष्ट्र में सरकार को कोई खतरा नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिवसेना पर CM फडणवीस का पलटवार, बोले- उन्होंने पहले भी बहुत कुछ कहा है, सरकार कार्यकाल पूरा करेगी

महाराष्ट्र की सीएम देवेंद्र फणनवीस (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. शिवसेना पर CM फडणवीस का पलटवार
  2. फडणवीस ने कहा कि शिवसेना ने पहले भी बहुत कुछ कहा है
  3. उन्होंने कहा सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी
मुंबई: शिवसेना के 2019 के चुनाव में अकेल दम पर लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद महाराष्ट्र की सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि महाराष्ट्र में सरकार को कोई खतरा नहीं है. उन्होंने कहा कि सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी. उन्होंने शिवसेना के आम चुनाव और आगामी विधानसभा चुनाव में अकेले लड़ने के फैसले पर कहा कि चुनाव में जीत हमारी होगी. सीएम फडणवीस ने कहा कि शिवसेना इससे पहले भी बहुत कुछ कहती आई है. आप इंतजार कीजिए. उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार अपना कार्यकाल जरूर पूरा करेगी.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: एनडीए से अलग होगी शिवसेना, 2019 में अकेले दम पर लड़ेगी लोकसभा चुनाव
 
इससे पहले शिवसेना ने पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक के बाद यह फैसला किया कि वह 2019 में अकेले अपने दम पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी. पार्टी ने साफ किया कि अगला विधानसभा चुनाव भी पार्टी अकेले ही लड़ेगी. पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक के दौरान पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि पार्टी ने फैसला किया है कि राज्य में पार्टी अपने दम पर आगे चुनाव लड़ेगी और राज्य के बाहर भी हिंदुत्व के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि पार्टी की हार होती है या जीत यह जरूरी नहीं, पार्टी की विचारधारा जरूरी है. 

VIDEO: शिवसेना लोकसभा का चुनाव अपने दम पर लड़ेगी : उद्धव ठाकरे
बता दें कि राज्य में अभी बीजेपी और शिवसेना की गठबंधन सरकार है. बीजेपी राज्य में सबसे बड़ी पार्टी है और पिछला चुनाव शिवसेना और बीजेपी ने अकेले अकेले ही लड़ा था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement