पार्टी में मेरी स्थिति लाल कृष्ण आडवाणी जैसी हो गई है : भाजपा नेता एकनाथ खडसे

अपने गृह नगर जलगांव में पार्टी की स्थानीय ईकाई के एक कार्यक्रम में खडसे ने कहा, ‘मुझे लगता है कि भाजपा में मेरी स्थिति हमारे राष्ट्रीय नेता लाल कृष्ण आडवाणी जैसी है.'

पार्टी में मेरी स्थिति लाल कृष्ण आडवाणी जैसी हो गई है :  भाजपा नेता एकनाथ खडसे

एकनाथ खडसे ( फाइल फोटो )

नई दिल्ली:

पिछले साल भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर इस्तीफा देने वाले महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एवं भाजपा नेता एकनाथ खडसे ने कहा है कि उनकी स्थिति लाल कृष्ण आडवाणी जैसी है. अपने गृह नगर जलगांव में पार्टी की स्थानीय ईकाई के एक कार्यक्रम में खडसे ने कहा, ‘मुझे लगता है कि भाजपा में मेरी स्थिति हमारे राष्ट्रीय नेता लाल कृष्ण आडवाणी जैसी है. वरिष्ठ लोग सिर्फ दिशानिर्देश देने के लिए हैं जबकि नये लोगों (नेताओं) को काम करने का अवसर मिलेगा.' उनके ऐसा कहने पर, उनके समर्थकों ने नारेबाजी की और मांग की कि जिला इकाई यह प्रस्ताव पारित करे कि खडसे को राज्य कैबिनेट में बहाल किया जाए.
 
पढ़ें :  एकनाथ खडसे और दाऊद इब्राहिम के बीच नहीं हुआ कोई फोन : एटीएस ने हाईकोर्ट से कहा

उन्होंने कहा, 'मैंने कई साल पार्टी के लिए काम किया है और पार्टी को फलने फूलने में मदद की. आडवाणी ने राष्ट्रीय स्तर पर यही किया. लेकिन अब हम (यह परिपाटी) देख रहे हैं कि वरिष्ठ लोगों को दिशा निर्देश देना चाहिए जबकि नये लोगों को मौका मिलना चाहिए.' वहां जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन भी मौजूद थे. उन्होंने कहा कि हर कोई चाहता है कि खडसे कैबिनेट में आए लेकिन अदालत में उनके खिलाफ मामला चल रहा है. इसलिए हमें कुछ इंतजार करना होगा.

वीडियो -रोहतक में सुरक्षा कड़ी

गौरतलब है कि खडसे ने पिछले साल मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। वह देवेंद्र फडणवीस सरकार नीत सरकार के सबसे वरिष्ठ सदस्य थे. उन पर अपने आधिकारिक पद का दुरूपयोग करते हुए पुणे के पास अवैध रूप से जमीन खरीदने का आरोप लगा था.

इनपुट : भाषा

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com