फडणवीस-राज ठाकरे की मुलाकात पर बोले बीजेपी नेता, 'भविष्य में कुछ भी मुमकिन'

महाराष्ट्र में बदले सियासी समीकरण के हिसाब से राज ठाकरे भी अपनी रणनीति में बदलाव कर सकते हैं

फडणवीस-राज ठाकरे की मुलाकात पर बोले बीजेपी नेता, 'भविष्य में कुछ भी मुमकिन'

राज ठाकरे 23 जनवरी को होने वाली रैली में कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं.

खास बातें

  • महाराष्ट्र की सियासत में बदले सियासी समीकरण
  • राज ठाकरे-फडणवीस के बीच मुलाकात से चर्चा गर्म
  • 23 जनवरी को राज ठाकरे कर सकते हैं कोई घोषणा
मुंबई :

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस और एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे के बीच मुलाकात के बाद राज्य की सियासत में एक नए गठजोड़ पर चर्चा गर्म है. इस पर एक वरिष्ठ बीजेपी नेता का कहना है कि भविष्य में कुछ भी मुमकिन हो सकता है. बता दें कि देवेंद्र फडणवीस और राज ठाकरे के बीच मंगलवार को प्रभादेवी में मुलाकात हुई थी. सूत्रों के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात दो घंटे चली. फडणवीस और राज ठाकरे के बीच हुई मुलाकात पर पूछने पर महाराष्ट्र बीजेपी नेता सुधीर मुंगंटीवार ने विस्तृत जानकारी तो नहीं दी लेकिन उन्‍होंने कहा कि इस मुलाकात में राजनीतिक कुछ नहीं पर भविष्य में कुछ भी संभव है.

गठबंधन की अटकलों के बीच मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने की देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात

Newsbeep

बता दें कि शिवसेना, जो लंब समय तक एनडीए का हिस्सा रही, बीते साल नवंबर में उसने बीजेपी से गठबंधन तोड़ दिया था. इसके बाद पार्टी ने कांग्रेस और एनसीपी से गठबंधन कर राज्य में महाविकास अघाड़ी की सरकार बनाई. कुछ समय पहले हुए विधानसभा चुनाव में एमएनएस का भी कोई अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा था जिसमें राज ठाकरे की पार्टी की सिर्फ एक सीट आई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऐसा माना जा रहा है कि राज ठाकरे 23 जनवरी को होने वाली रैली में कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं. माना जा रहा है कि राज्य में बदले सियासी समीकरण के हिसाब से राज ठाकरे भी अपनी रणनीति में बदलाव कर सकते हैं. गौरतलब है कि 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान राज ठाकरे ने बीजेपी के विरोध में भी जमकर रैलियां की थीं.