NDTV Khabar

मुंबई : फसल का मामूली दाम मिलने पर फसल नष्ट करने वाले किसान ने उद्धव ठाकरे से की मुलाकात

इस किसान का फसल नष्ट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई : फसल का मामूली दाम मिलने पर फसल नष्ट करने वाले किसान ने उद्धव ठाकरे से की मुलाकात

किसान का फसल नष्ट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है

मुंबई: फूलगोभी की फसल का मामूली दाम मिलने पर खेत की पूरी फसल नष्ट करने वाले महाराष्ट्र के किसान ने बुधवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. इस किसान का फसल नष्ट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. जालना जिले के पोहेगांव के निवासी प्रेमसिंह चव्हाण ने उपनगर बांद्रा में ठाकरे के आवास मातोश्री में उनसे मुलाकात की. शिवसेना के एक अधिकारी ने कहा कि ठाकरे ने उन्हें एक निजी संगठन की तरफ से एक लाख रुपये का चेक दिया.

यह भी पढ़ें : शिवसेना ने साधा BJP पर निशाना, कहा- पुराने सहयोगियों को कट्टर दुश्मनों के रूप में दिखाया जाना ‘घृणित और दुखद’

चव्हाण ने वीडियो वायरल होने के बाद कहा था, ‘मैंने अपनी उपज का मामूली दाम मिलने के बाद गुस्से में फसल नष्ट कर दी. मेरे दोस्त ने अपने मोबाइल में इस घटना को रिकार्ड कर लिया.’ चव्हाण ने कहा कि उनके हाथ में फूलगोभी की फसल बेचने पर यातायात एवं अन्य शुल्क निकालने के बाद केवल 442 रुपये बचे. उधर, शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने धारावी पुनर्विकास योजना के लिए झुग्गी पुनर्वास प्राधिकरण (एसआरए) को मुंबई के माहिम प्राकृतिक उद्यान की41 एकड़ जमीन सौंपने के फैसले को लेकर भाजपा नीत महाराष्ट्र सरकार की आलोचना की.

टिप्पणियां
VIDEO : लोकपाल और किसान के मुद्दे पर 23 मार्च से अन्ना का अनशन​
आदित्य ने पार्क का दौरा करने के बाद कहा, ‘किसी को जंगल खत्म करने का अधिकार नहीं है.’ उन्होंने कहा, ‘अगर एमएमआरडीए पार्क का रखरखाव नहीं कर सकता तो इसे बीएमसी को सौंपा जा सकता है. यह हरित क्षेत्र मुंबई का है और यह ऐसे योजनाकारों की दया पर नहीं रह सकता जो मुंबई को समझते नहीं हैं.’

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement