मुंबई: ट्राइडेंट होटल के पास शो रूम में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया

मुंबई के नरीमन प्वाइंट में स्थित होटल ट्राइडेंट (Trident Hotel) के पास एक शो रूम में  बुधवार देर रात भीषण आग लग गई. खबर है कि अब आग पर काबू पा लिया गया है.

खास बातें

  • ट्राइडेंट होटल के पास शो रूम में लगी भीषण आग
  • आग पर काबू पाए जाने की खबर
  • बुधवार देर रात लगी थी आग
मुंबई:

मुंबई के नरीमन प्वाइंट में स्थित होटल ट्राइडेंट (Trident Hotel) के पास एक शो रूम में  बुधवार देर रात अचानक भीषण आग लग गई. फिलहाल इस आग पर काबू पा लिया गया है.आग लगने के बाद फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं. अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. बताया जा रहा है कि रात 11 बजे होटल के पास एक शो रूम बेसमेंट लेवल-2 आग लगी थी. फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें आग लगने की खबर रात 11:04 बजे मिली थी, जिसके बाद तत्काल प्रभाव से 11:05 बजे चार फायर इंजन और चार पानी टैंकर और पुलिस दल के साथ हम आग लगने वाली जगह पर पहुंचे और आग बुझाने के काम पर लग गए.

 

7vrg7o48
Newsbeep

वहीं, इसके अलावा मुंबई के मझगांव इलाके के एक होटल में भी आग लग गई थी, जिसे फायरब्रिगेड ने बुझा दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले उपनगरीय अंधेरी के मरोल में ईएसआईसी कामगार अस्पताल में जबरदस्त आग की घटना के दो दिन बाद बुधवार देर शाम फिर से आग लग गई. इस अस्पताल में आग लगने की पहली घटना में नौ लोगों की मौत हो गई थी. नगर निगम के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी. बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के आपदा प्रबंधन इकाई के अधिकारी ने बताया कि आगजनी की घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ. उन्होंने बताया कि आग लगने की घटना शाम 7.54 मिनट पर हुई. उन्होंने बताया, ‘‘इस पर रात 8.34 बजे काबू पा लिया गया.