NDTV Khabar

मुंबई : सिनेविस्टा स्टूडियो में सीरियल की शूटिंग के दौरान भीषण आग, स्थिति नियंत्रित

मुंबई के कांजुरमार्ग इलाके के सिनेविस्ता स्टूडियो में भीषण आग लग गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई : सिनेविस्टा स्टूडियो में सीरियल की शूटिंग के दौरान भीषण आग, स्थिति नियंत्रित

मुंबई के सिनेविस्ता स्टूडियो में भीषण आग

खास बातें

  1. मुंबई के सिनेविस्टा स्टूडियो में भीषण आग.
  2. इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं.
  3. घटना के दौरान दो सीरियल की शूटिंग हो रही थी.
मुंबई: मुंबई के कांजुरमार्ग इलाके के सिनेविस्टा स्टूडियो में भीषण आग लग गई. हालांकि, फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली है. स्टूडियो में लगी आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 7 गाड़ियां और तीन वाटर टैंकर मौके पर मौजूद थीं, मगर अब आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है. 

घटना देर शाम की बताई जा रही है. फायर टिपार्टमेंट ने कहा कि उन्हें शाम 8.7 मिनट पर आग लगने की घटना की जानकारी मिली और 8.25 मिनट तक फायर इंजन और पानी की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. अभी आग को बुझाने का काम चल रहा है. 

यह भी पढ़ें - अवैध हुक्के से उठी आग की चिंगारी ने कमला मिल्स कंपाउंड को जलाकर राख कर दिया : रिपोर्ट

बताया जा रहा है कि आग तीसरे मंजिल पर लगी है. फायरफाइटर्स आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं. घटना के वक्त स्टूडियो में दो टीवी सीरियल बेपनाह और हासिल की शूटिंग चल रही थी. दोनों का सेट बनाया गया था. शूट पर बच्चे सहित सभी कलाकार मौजूद थे. सभी एक्टर और क्रू मेंबर्स को बाहर निकाल लिया गया है और वे सभी सुरक्षित बताये जा रहे हैं. 

टिप्पणियां
पांच एकड़ में फैले इस स्टूडियो में करीब 30 से अधिक शूटिंग लोकेशन है और ये मध्य मुंबई में स्थित है. गौरतलब है कि ये घटना उस वक्त सामने आई है, जब कुछ दिन पहले ही मुंबई के कमला मिल्स कंपाउंड में लगी आग में 14 लोगों की मौत हो गई थी. इस घटना में मोजो बिस्त्रो रेस्तरां को दोषी ठहराया गया है. 

VIDEO: जांच रिपोर्ट में हुआ खुलासा, इस वजह से लगी थी कमला मिल्स कंपाउंड में आग


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement