NDTV Khabar

मुंबई : पुलिस ने नाबालिग लड़की के अपहरण और छेड़छाड़ के प्रयास में पांच को पकड़ा

मुंबई के पालघर में नाबालिग लड़की का अपहरण करने और उससे छेड़छाड़ की कोशिश में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और दो नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई : पुलिस ने नाबालिग लड़की के अपहरण और छेड़छाड़ के प्रयास में पांच को पकड़ा

प्रतीकात्मक तस्वीर

पालघर:

मुंबई के पालघर में नाबालिग लड़की का अपहरण करने और उससे छेड़छाड़ की कोशिश में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और दो नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने बताया कि सोमवार को वसई इलाके में बाइक सवार आरोपियों ने आठवीं की छात्रा को उस समय रोकने की कोशिश की जब वह स्कूल जा रही थी. 

जिला पुलिस ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि एक आरोपी ने उसके गले पर चाकू रख दिया और दूसरे ने उसे खींचने की कोशिश की. बहरहाल, लड़की किसी तरह उनसे खुद को बचा वहां से भागने में कामयाब रही. कुछ राहगीरों ने उन्हें फटकार भी लगाई और फिर वे अपने वाहन पर वहां से फरार हो गए. शिकायत के आधार पर वसई में मणिकपुर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ें - शराबी ने की छेड़छाड़, पंचायत ने करा दिया पीड़ित लड़की का मुंडन


मणिकपुर पुलिस निरीक्षक अनिल पाटील ने बताया कि दो आरोपियों जिनकी उम्र 17 वर्ष है उन्हें हिरासत में लिया गया है. विज्ञप्ति के अनुसार आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 363, 354 और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी पहले भी लड़की का स्कूल जाते समय पीछा कर चुके हैं.

टिप्पणियां

VIDEO :मुंबई हादसे पर राजनीति गर्म, शिवसेना और भाजपा आमने-सामने

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement