NDTV Khabar

मुंबई से सटे कल्याण में खराब सड़कें बनीं हादसों की वजह, डढ़े महीने में 5 मौतें

मुंबई के कल्याण में खराब सड़कों की वजह से हादसों का सिलसिला जारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई से सटे कल्याण में खराब सड़कें बनीं हादसों की वजह, डढ़े महीने में 5 मौतें

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई: मुंबई के कल्याण में खराब सड़कों की वजह से हादसों का सिलसिला जारी है. बारिश जनित गढ्डों की वजह से बीते डेढ़ महीने में अब तक 5 की मौते हो चुकी हैं. बावजूद इसके प्रशासन ने अब तक कोई कदम नहीं उठाया है. चलिए बारी-बारी से इन हादसों पर नजर दौड़ाते हैं. 

पहला हादसा- 2 जून को कल्याण शिवाजी चौक पर हुई थी. 4 साल के मासूम आरोह ने ट्रक के नीचे आकर दम तोड़ दिया था. वो अपने माता-पिता के साथ मोटरसाइकिल पर बैठ कर जा रहा था, तभी पहली बारिश से बने गड्ढे ने हादसे को अंजाम दिया. 

दूसरा हादसा- 7 जुलाई को शिवाजी चौक पर एक महिला की मौत हो गई. मनीषा भोईर नाम की महिला अपने पति के साथ मोटरसाइकिल पर जा रही थी, तभी गड्ढे की वजह से मोटरसाइकिल फिसल गई और पीछे बैठी मनीषा बस की चपेट में आ गई.

तीसरा हादसा- 10 जुलाई को भिवंडी कल्याण बाईपास पर गड्ढों की वजह से हिचकोले खाता ट्रक बगल के ऑटो पर जा गिरा. ऑटो में सवार 4 जख्मी हुए थे जिसमें से 2 की मौत हो गई।.

टिप्पणियां
चौथा हादसा- 11 जुलाई को कल्याण हाजी मलंग सड़क पर द्वारली गांव सड़क पार कर रहे बुजुर्ग का पैर गड्ढे में जाने से वो गिर गया, तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया. अन्ना नाम के बुजुर्ग पास के तबेले में काम करते थे. 

कल्याण में खराब सड़कों से हो रहे हादसों के बाद लोगों में नाराजगी है और जमकर राजनीति हो रही है. इस बीच मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम आज मुंबई में सड़को पर बने गड्ढों के विरोध में प्रदर्शन करने वाले हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement