NDTV Khabar

पुणे में मृत मिली नाबालिग लड़की, यौन उत्पीड़न की आशंका

चाकन के पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को यह हत्या का मामला प्रतीत होता है. हालांकि उन्होंने यौन उत्पीड़न की संभावना से इंकार नहीं किया है.

47 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुणे में मृत मिली नाबालिग लड़की, यौन उत्पीड़न की आशंका

प्रतीकात्मक तस्वीर.

पुणे: पश्चिमी महाराष्ट्र के चाकन शहर के बाहरी इलाके से 17 वर्षीय एक किशोरी का शव बरामद हुआ है. किशोरी का सिर कुचला हुआ है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. चाकन के पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को यह हत्या का मामला प्रतीत होता है. हालांकि उन्होंने यौन उत्पीड़न की संभावना से इंकार नहीं किया है. पुलिस का कहना है कि वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :  बिहार : पश्चिम चंपारण में संदिग्ध हालत में लड़का-लड़की के शव बरामद, 3 गिरफ्तार

किशोरी का शव चाकन से 15 किलोमीटर दूर धमाने गांव में एक खेत के निकट उसके भाई को मिला. अधिकारी का कहना है कि किशोरी शुक्रवार को दोपहर से लापता थी. चाकन पुलिस स्टेशन के निरीक्षक मनोज यादव ने बताया, शुक्रवार को लड़की और उसकी मां अपने खेत में काम कर रही थीं तभी लड़की को अपनी एक दोस्त की तरफ से फोन आया और वह अपनी दोस्त से मिलने उसके घर गई. लड़की की मां ने उससे लौटने के दौरान पानी लाने को कहा.

VIDEO : दिल्ली में कार में मिला शव


उन्होंने बताया कि जब लड़की की मां शाम में घर पहुंची तो उसने अपनी बेटी को लापता पाया. इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
47 Shares
(यह भी पढ़ें)... हां, मुझे मालूम है गुजरात चुनाव का नतीजा

Advertisement